Bipasha से Sonali Bendre तक वो Bollywood Actress जो अभिनेताओं को छोड़ राजनेताओं के प्यार में थीं दीवानी

Love Affairs Of Bollywood Actress : अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेस के लव अफेयर्स (Love affairs) के चर्चे सुनने में आते रहते है। कभी किसी बॉलीवुड सितारें (Bollywood Actors), क्रिकेटर या फिर किसी बड़े बिजनेसमैन के साथ इनके रिलेशनिप में होने की बात सामने आती रहती है। वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसी भी फेमस बॉलीवुड हसीनाएं (Bollywood Actress) भी रहीं है, जिनका नाम देश के किसी बड़े राजनेता (Leaders) से जुड़ा हो, उनके साथ अफेयर में होने की चर्चा रही हो। आज हम आपको इन्हीं में से कुछ फेमस अभिनेत्री ( Bollywood Actress ) के नाम बताने जा रहें हैं, जिनका नाम बड़े-बड़े राजनेताओं के नाम के साथ जोड़ा गया हो और उनके साथ कथित अफेयर की बात सुनने में आई हो। तो चलिए जानते हैं इनके बार में…

Bollywood Actress Love Affairs : जयललिता और एमजी रामचंद्रन

जयललिता (Jayalalitha) फिल्म और राजनीति दोनों ही जगत में जाना माना नाम थी। वे साउथ फिल्मों की फेमस अभिनेत्री (Actress) थी। वह कई वर्षों तक तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पद पर भी कार्यरत रहीं। कहा जाता है कि जयललिता के पूर्व और दिवंगत मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन (Late Chief Minister MG Ramachandran) संग नजदीकी संबंध थे। वह एमजी रामचंद्रन ही थे जिन्होंने जयललिता को राजनीति के दाव पेच सिखाए थे।

Love affair

एमजीआर भी राजनीति में आने से पहले एक एक्टर थे। वे अपनी प्रेमिका जयललिता संग 28 फिल्मों में काम कर चुके थे। उन्होंने अपने जीवन में कुल तीन शादियां की। इसके चलते वह जयललिता से चौथी शादी नहीं कर पाए। हालांकि वे उन्हें दिल से बहुत चाहते थे।

Bollywood Actress : सोनाली बेंद्रे और राज ठाकरे

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) 90 के दशक में काफी लोकप्रिय हुआ करती थी। तब की बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) उनके दीवाने थे। इसमें बाल ठाकरे (Bal Thackeray) के बेटे राज ठाकरे (Raj Thackeray) का भी नाम आता है। कहा जाता है कि वे सोनाली से शादी करना चाहते थे। उनसे प्यार करने लगे थे। सोनाली को भी कोई दिक्कत नहीं थी। लेकिन बाल ठाकरे को जब इस बात की भनक लगी तो उन्होंने इस रिश्ते पर आपत्ति उठाई।

Love affair

दरअसल राज ठाकरे पहले से शादीशुदा थे। और बाल ठाकरे नहीं चाहते थे कि उनका बेटा शादीशुदा होने के बावजूद दूसरी शादी रचाई। इससे उनकी और शिवसेना की इमेज पर भी बुरा असर पड़ता। इसलिए उन्होंने राज ठाकरे को सोनाली से दूरी बनाने की सलाह दी।

बिपाशा बासु और अमर सिंह

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री ( Bollywood Actress ) हैं। वह वर्तमान में अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) संग खुशहाल जीवन बीता रही हैं। 2006 में बिपाशा का राजनीति की दुनिया की जानी मानी हस्ती अमर सिंह संग अतरंगी बातों की एक कथित कॉल रिकॉर्डिंग सामने आई थी। अमर सिंह (Amar Singh) और बिपाशा बसु के ऑडियो टेप के सामने आते ही बॉलीवुड और राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया। हर ओर ऑडियो टेप के सही होने और गलत होने की खबरें सुर्खियों में थीं। कथित ऑडियो टेप में बिपाशा बसु और अमर सिंह के बीच हुई डर्टी टॉक से सब हैरान थे।

Love affair

वहीं ऑडियो टेप वायरल (Viral) होने के बाद बिपाशा के करियर को तगड़ा झटका लगा था। बाद में बिपाशा ने इस रिकॉर्डिंग में अपनी आवाज होने से इनकार कर दिया था। दूसरी ओर अमर सिंह का कहना था कि ये आवाज तो उनकी है, लेकिन वह फोन पर बिपाशा से नहीं बल्कि अपने किसी पुरुष मित्र से बात कर रहे थे। वह उनका नाम नहीं बता सकते क्योंकि वह भी एक सेलिब्रिटी है। हालांकि बाद में अमर सिंह ने अपनी इमेज बिगाड़ने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दायर की थी।

राधिका कुमारस्वामी और एच डी कुमारस्वामी

राधिका कुमारस्वामी (Radhika Kumaraswamy) कन्नड़ फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री (Actress) हैं। वहीं एच डी कुमारस्वामी (HD Kumaraswamy) कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके हैं। इन दोनों का प्रेम संबंध भी जग जाहीर है। दोनों के अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। बाद में दोनों ने शादी भी रचा ली। दिलचस्प बात ये थी कि ये दोनों की ही दूसरी शादी थी।

Love affair

राधिका ने 2000 में रतन कुमार से शादी की थी। लेकिन 2002 में उनका तलाक हो गया। वहीं एच डी कुमारस्वामी ने 1986 में अनीता कुमारस्वामी से शादी रचाई थी। हालांकि अभी ये क्लियर नहीं है कि उन्होंने पहली पत्नी को तलाक दिया या नहीं।

%d bloggers like this: