Junior NTR से मिले गृहमंत्री अमित शाह, कहा- ‘तेलुगू सिनेमा का हीरा’, सुपरस्टार ने जवाब में कही ये बात

Entertainment News : एसएस राजामौली की फिल्म RRR को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म में तेलुगू एक्टर जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की धमाकेदार एक्टिंग से पब्लिक काफी इम्प्रेस हुई थी, लोगों ने उनके इस फिल्म की जमकर तारीफ की थी। अब जूनियर एनटीआर को एक ऐसी शख्सियत से तारीफ मिली है, जिसे वो हमेशा याद रखेंगे। दरअलल, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने हैदराबाद में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) से मुलाकात की। बता दें कि, अमित शाह रविवार को रामोजी फिल्मसिटी गए हुए थे। इसी दौरान वे तेलुगू सुपरस्टार जूनियर एनटीआर से भी मिले।

रविवार की रात अमित शाह (Amit Shah) के ट्विटर हैंडल से उनकी जूनियर एनटीआर के साथ बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हुई हैं। अमित शाह के पोस्ट को जूनियर एनटीआर ने भी शेयर करते हुए गृहमंत्री को शुक्रिया कहा है।

अमित शाह ने की Junior NTR की तारीफ

New Project 2022 08 22T144500.011

गृहमंत्री अमित शाह ने अपने ऑफिशल हैंडल से तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘हैदराबाद में बेहद टैलंटेड एक्टर और तेलुगू सिनेमा के हीरे जूनियर एनटीआर से बहुत अच्छी बातचीत हुई।’ Amit Shah ने इस पोस्ट में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) को टैग भी किया था। इसके बाद जूनियर एनटीआर ने भी इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘आपसे मुलाकात और बातचीत बेहतरीन रही अमित शाह जी। आपकी तारीफ के लिए शुक्रिया।’

New Project 2022 08 22T144604.076

RRR में आए थे नजर

Junior NTR की बात करें तो वह पिछली बार एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘RRR’ में नजर आए थे। फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। यह फिल्म काफी पसंद की गई थी और इसने वर्ल्डवाइड 1200 करोड़ रुपये का धमाकेदार बिजनस किया था। जूनियर एनटीआर ने उम्मीद भी जताई थी कि राजामौली इस फिल्म का सीक्वल भी बनाएंगे।

New Project 2022 08 22T144521.795
%d bloggers like this: