Side Business of Celebs: Shilpa Shetty से Akshay Kumar तक फिल्मों के अलावा इन साइड बिजनेस से कमाते हैं पैसा

Side Business of Celebs | हमारी फिल्म इंडस्ट्री में हर साल बहुत सी फिल्में रिलीज होती है जिनमें कुछ फिल्में हिट होती है तो कुछ फ्लॉप हो जाती है, भले ही फिल्म का प्रदर्शन कैसा भी रहे लेकिन फिल्म स्टार फिल्म के लिए अपनी फीस जरुर लेते है। फिल्मों के अलावा बॉलीवुड स्टार्स एड फिल्मों से भी करोड़ो में कमाई करते है, फिल्मों और एड फिल्मों के अलावा कुछ ऐसे स्टार्स भी है जो अपना साइड बिजनेस भी करते है, आज हम बॉलीवुड के उन्ही स्टार्स के बारे में आपकों बताने जा रहे है।

Side Business of Celebs

Celebs 1

शाहरुख खान | Shahrukh Khan

Side Business of Stars

Highest-Paid Actors of Bollywood In 2021 | बॉलीवुड में सबसे अधिक वेतन पाने वाले अभिनेता

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान फिल्मों के अलावा अपना बिजनेस (Side Business of Celebs) करते है, शाहरुख खान का रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के नाम से खुद का प्रोडक्शन हाउस है जिसके वो सह-अध्यक्ष है। इसके अलावा वो आईपीएल टीम कोलकाता नाईटराइडर्स के मालिक है।

बॉबी देओल | Bobby Deol

Side Business of Stars

बरसात फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले बॉबी देओल भले ही अब फिल्मों में कम नजर आते हो, बॉबी अभी हाल में ही आश्रम वेब सीरीज में नजर आए थे। बॉबी देओल को म्यूजिक से बहुत प्यार है और वो एक डीजे बनना चाहते थे। बॉबी देओल पहली बार 2016 में दिल्ली के एक नाईटक्लब में डीजे की भूमिका निभा चुके है।

मलाइका अरोड़ा | Malaika Arora

Side Business of Stars

फिल्मों में आइटम नंबर के लिए मशहूर मलाइका अरोड़ा वर्तमान में सुपर डांसर सीजन 4 में जज की भूमिका निभा रही है। इसके अलावा Bollywood Stars में शुमार मलाइका अरोड़ा फैशन साइट दी लेबल लाइफ (The Label Life) की मालकिन है।

Side Business of Celebs की लिस्ट में ये भी हैं शामिल

अजय देवगन | Ajay Devgan

Side Business of Stars

Ranchod Das Rabari: हिन्दुस्तानी शेर जो 1200 पाकिस्तानी सैनिकों पर अकेले पड़ा भारी

फिल्मों में बेमिसाल एक्टिंग के लिए मशहूर अजय देवगन वैसे तो फिल्मों में ही काफी व्यस्त रहते है इसके बावजूद वो अपने बिजनेस को भी अच्छे से संभालते है। वर्तमान में अजय देवगन का खुद का प्रोडक्शन हाउस है जिसका नाम अजय देवगन फिल्म्स है, इसके अलावा अजय देवगन का एक वीएफएक्स स्टूडियों भी है। अजय देवगन गुजरात में स्थित चरणका सौर परियोजना के एक निवेशक भी है।

सुनील शेट्टी | Sunil Shetty

Side Business of Stars

Bollywood Stars की लिस्ट में ‘अन्ना’ के नाम से मशहूर सुनील शेट्टी अब फिल्मों में नजर नहीं आते है लेकिन फिर वो काफी व्यस्त रहते है, दरअसल फिल्मों के अलावा सुनील शेट्टी अपने बिजनेस में ही व्यस्त रहते है। सुनील शेट्टी के बहुत से नाईट क्लब और रेस्टोरेंट है, इन सबके अलावा सुनील शेट्टी का पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट नाम से खुद का प्रोडक्शन हाउस है।

माधुरी दीक्षित | Madhuri Dixit

Side Business of Stars

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित भी अब फिल्मों में नजर नहीं आती है, माधुरी की खुद की डांसिंग अकेडमी है जिसका नाम उन्होंने डांस विद माधुरी रखा है। इसके अलावा माधुरी दीक्षित डांसिंग रिएलिटी शो डांस दीवाने 3 की जज भी है।

अक्षय कुमार | Akshay Kumar

Side Business of Stars

Akshay Kumar Upcoming Movies | अक्षय कुमार की आने वाली 7 फिल्में जो बॉक्स ऑफिस पर मचा देंगी तहलका

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार फिल्मों में तो काफी सक्रिय रहते ही है इसके अलावा अक्षय अपने बिजनेस भी अच्छे से चला रहे है। अक्षय कुमार का खुद का प्रोडक्शन हाउस है जिसका नाम हरिओम एंटरटेनमेंट है, कुछ समय पहले अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के साथ ऑनलाइन शॉपिंग चैनल शुरू किया है जिसका नाम बेस्ट डील टीवी है।

शिल्पा शेट्टी | Shilpa Shetty

Side Business of Stars

अपनी अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की अपने पति राज कुंद्रा के साथ आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल में हिस्सेदारी हुआ करती थी लेकिन मैच फिक्सिंग के आरोप साबित होने के बाद उन्होंने अपना हिस्सा बेच दिया था। वर्तमान में शिल्पा Iosis नाम से एक स्पा एंड सैलून की मालकिन है, इसके अलावा मुंबई में ही शिल्पा का खुद का रेस्तरां और क्लब भी है। शिल्पा शेट्टी का खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है।

%d bloggers like this: