Sidharth Shukla के निधन को हुए आज एक साल, जानिए कितनी बदली Shehnaaz Gill की जिंदगी

Sidharth Shukla Death Anniversary : बॅालीवुड एक्टर और बिग बॉस 13 (Big Boss) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की 1 सितंबर यानी आज पहली डेथ एनिवर्सरी (Death Anniversary) है। आज ही के दिन ठीक एक साल पहले ये उभरता सितारा दुनिया से सभी को अलविदा कह गया था। सिद्धार्थ (Sidharth) की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई थी। वहीं उनकी मौत से उनकी सबसे अच्छी दोस्त और बिग बॉस की फाइनलिस्ट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बुरी तरह से टूट गई थी। जिसके बाद शहनाज (Shehnaaz) ने काम से भी ब्रेक ले लिया था, लेकिन उन्होंने फिर खुद को संभाला और कुछ वक्त बाद उन्होंने वापसी की थी। इसके अलावा दो बड़े प्रोजेक्ट्स शहनाज गिल के हाथ लगे। आइए जानते है कि सिद्धार्थ (Sidharth) के गुजरने के एक साल बाद कितनी बदली है शहनाज (Shehnaaz) की जिंदगी।

Sidharth के लिए शहनाज ने कबूला था अपना प्यार

दरअस, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस (Big Boss) में एक-दूसरे से मिले। दोनों की केमिस्ट्री को फैंस बहुत पसंद करते थे। इतना ही नहीं, शहनाज ने शो में कबूला था कि वह सिद्धार्थ (Sidharth) को प्यार करती हैं। यहां तक की शो से बाहर आने के बाद भी शहनाज (Shehnaaz Gill) ने कई इंटरव्यू में इस बात को माना है। हालांकि सिद्धार्थ (Sidharth) ने हमेशा उन्हें अच्छा दोस्त (Friend) बताया है। लेकिन बिग बॉस के बाद दोनों साथ में टाइम स्पेंड करते थे।

Siddharth

पंजाबी फिल्म हौसला बॉक्स ऑफिस पर रही हिट

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के कुछ वक्त बात शहनाज गिल की पंजाबी फिल्म हौसला रख (Honsla Rakh) रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शहनाज गिल के अलावा दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा अहम रोल में थे। फिल्म के प्रमोशन से शहनाज दूर थीं। इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी।

Sidharth

रिस्पेक्ट में बनाया था सिद्धार्थ पर गाना

सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के निधन के कुछ समय बाद शहनाज (Shehnaaz) ने एक गाने तू यहीं है (Tu yahin Hai) के जरिए एक्टर को ट्रिब्यूट दिया था। ये गाना यूट्यूब (YouTube) पर वर्ल्डवाइड दूसरे नंबर पर ट्रेंड किया था। इस गाने को लेकर कुछ लोगों ने शहनाज को ट्रोल किया था जिस पर शहनाज का कहना है,  लोगों को पूरी कहानी नहीं पता होती। मैं बस काम पर वापसी करना चाहती थी, कमबैक करना चाहती थी और अगर आप किसी की रिस्पेक्ट करते हो और उनके लिए कुछ नहीं करते तो आप कैसे कुछ शुरू करते? तो वो मैंने रिस्पेक्ट में किया था। खैर कोई बात नहीं, लोगों को कुछ पता नहीं तो वो जो भी कहते हैं उनकी बात का क्यों बुरा मानना। जो भी नॉलेज उनके पास है, उतनी ही रहने देते हैं उनमें। इसके अलावा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस 15 (Big Boss) के फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के लिए खास परफॉर्मेंस दी थी।

Sidharth

Shehnaaz दो बड़े प्रोजेक्ट्स किए साइन

शहनाज गिल ने पिछले एक साल में दो बड़े प्रोजेक्ट्स साइन किए हैं। शहनाज गिल साजिद खान की फिल्म 100 फीसदी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के अलावा जॉन अब्राहम (John Abraham), रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) अहम रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म को टीसीरीज प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म साल 2023 दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा शहनाज गिल सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई, किसी की जान (Kisi ka Bhai, Kisi ki jaan) में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) लीड रोल में हैं।

Sidharth

बिग बॉस 13 के बाद शहनाज गिल ने काफी ट्रांसफॉर्मेशन किया था। इसके बाद उन्हें मोस्ट स्टाइलिश फेस का अवॉर्ड भी मिला था। यही नहीं, पॉपुलर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के लिए उन्होंने कई बार फोटोशूट भी कराया था। फोटोशूट की फोटोज काफी वायरल हुए थे। हाल ही में शहनाज गिल फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में भी नजर आई थीं।

%d bloggers like this: