NewsViral

Wazhma Ayoubi : इस Afghani Cricket Fan की खूबसूरती के कायल हुए लोग, तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों को बना रही दीवाना

Wazhma Ayoubi : इन दिनों दुबई में एशिया कप (Asia Cup) का मैच चल रहा, जिसका खुमार हर किसी को सिर चढ़कर बोल रहा है। हर कोई अपनी फेवरेट टीम (Team) को सपोर्ट कर रहा है, तो कोई उन्हें चीयर करने के लिए स्टेडियम पहुंच रहा। वहीं अफगानिस्तान (Afghanistan) और बांग्लादेश (Bangladesh) के बीच मंगलवार को हुए मुकाबले में एक ऐसा खूबसूरत चेहरा (Beautiful Face) देखने को मिला, जिनकी खूबसूरती देख लोग उनके कायल हो गए। मानो जैसे कोई अप्सरा क्रिकेट मैदान (Afghani Cricket Fan) पर उतर आई हो। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दरअसल, अफगानिस्तान टीम को झंडे के साथ चीयर करती हुई दिखीं ये क्रिकेट फैन (Wazhma Ayoubi) लोगों को इतनी भा रही कि कुछ लोगों ने तो उन्हें भारत (India)और अफगान (Afghan) के बीच सीरीज करने का रिक्वेस्ट तक कर डाला। तो आइए जानते है कि आखिर ये कौन है…

बिजनसवुमेन और सोशल एक्टिविस्ट है Wazhma Ayoubi

मिली जानकारी के अनुसार अफगानिस्तान टीम (Afghani Cricket Fan) को चीयर करने वाली बला की खूबसूरत वाजमा अयूबी (Wazhma Ayoubi) है, जो अफगानिस्तान (Afghanistan) की बिजनसवुमेन (Business Women) और सोशल एक्टिविस्ट हैं। वह स्पोर्ट (Sports) में भी काफी इंटरेस्ट रखती हैं। जब वह टीम को चीयर (Cheer) कर रही थीं तो एक ट्विटर (Twitter) हैंडल से उनकी तस्वीर ट्वीट हुई। इसके बाद लोगों की प्रतिक्रिया (Reaction) देखने को मिल रही है।

Cricket

दरअसल, दमदार गेंदबाजी प्रदर्शन के बाद शानदार बल्लेबाजी (Bating) के प्रयास से अफगानिस्तान (Afghanistan) ने मंगलवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम (Sharjah Cricket Stadium) में ग्रुप बी के मैच में बांग्लादेश (Bangladesh) को सात विकेट से हराकर एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के सुपर फोर के लिए क्वॉलिफाइ कर लिया।

श्रीलंका (Sri lanka) और बांग्लादेश के खिलाफ लगातार जीत के साथ, अफगानिस्तान सुपर फोर में जगह बनाने वाली पहली टीम बन गई। टॉस जीतकर और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद, बांग्लादेश के बल्लेबाज ठीक ढंग से नहीं खेल सके, पिच में ग्रिप और टर्न थे। अफगानिस्तान के स्पिन जुड़वां मुजीब उर रहमान (Mujib Ur Rehman) (3/16) और राशिद खान (3/22) ने क्रमश: पावरप्ले और बीच के ओवरों में टाइट लेंथ और लाइन फेंकी और अपना जाल बिछाया।

Cricket

जब महमुदुल्लाह (27 रन पर 25) 15.4 ओवर में आउट हुए, बांग्लादेश (Bangladesh) 89-6 पर आउट हो गया और ऐसा लग रहा था कि वे 100 भी नहीं बना पाएंगे। हालांकि, मोसादेक हुसैन की 31 गेंदों में 48 और मेहदी हसन (Mehdi Hasan) की 12 गेंदों में 14 की मदद से बांग्लादेश को मदद मिली। उन्हें 20 ओवरों में 127/7 के सम्मानजनक कुल तक पहुंचाया।

एक सम्मानजनक लक्ष्य (Target) का पीछा करते हुए, नजीबुल्लाह जादरान और इब्राहिम जादरान ने शानदार पारियां खेलीं और अफगानिस्तान को 18.3 ओवर में सात विकेट के साथ जीत (Victory) दिलाई। नजीबुल्लाह और इब्राहिम के अलावा, हजरतुल्लाह जजई ने भी एक महत्वपूर्ण पारी खेली। बांग्लादेश के लिए मोसादेक हुसैन , शाकिब अल हसन , और मोहम्मद सैफुद्दीन विकेट लेने वाले गेंदबाज थे।