News

Rihana फिर विवादों में, गणपति पेंडेंट पहनने पर भड़के फैन्स, जाने पूरा मामला

अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार Rihanna, जिन्होंने हाल ही में भारत के किसानों का समर्थन करके लाखों दिलों को जीता और सभी के दिल में जगह बनाई, आज 16 फरवरी को कुछ बेहद शर्मनाक हरकत की। उन्होंने एक नई तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर टॉपलेस होकर सोशल मीडिया पर साझा कर अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को स्तब्ध कर दिया। उन्होंने एक टॉपलेस तस्वीर साझा की जिसमे उन्होंने सिर्फ लैवेंडर रंग का साटन शॉर्ट पहन रखा था। यह तस्वीर उन्होंने सिंपल एक्सेसरीज़ के साथ ही नहीं बल्कि मोती के हार के साथ गणपति पेंडेंट पहनकर अपना लुक पूरा किया।

Rihanna Ganesha Controversery

Rihanna ने हिन्दू धर्म को पहुंचाई ठेस

नेटिज़न्स को यह ध्यान देने की जल्दी थी कि स्टार गायिका की इस तस्वीर पर बड़ा सा लटकता हुआ पेंडेंट वास्तव में, हीरे से जड़ी भगवान गणेश की मूर्ति थी। चूँकि अब यह सोशल मीडिया पर था जिसके बाद वह अपने लुक को लेकर काफी ट्रोल हुई थी। तस्वीर शेयर करते हुए रिहाना ने लिखा: “me nuh wan ya wear no lingerie tonight fa me girl” और इसे @savagexfenty के साथ टैग किया।

सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं, ज्यादातर भारतीय जो उनके प्रशंसक हैं, उन्होंने कहा कि वे उससे प्यार करते हैं लेकिन वह अपने धर्म और भगवान गणेश का इस तरह अनुचित उपयोग नहीं देख सकते। “रिहाना !! सौंदर्य के रूप में मेरे धर्म का उपयोग करना बंद करो !! श्रृंखला के अंत में गणेश जी की मूर्ति हमारे लिए एक पवित्र है” एक अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता ने रिहाना के तस्वीर पर टिप्पणी की, “बॉक्सर शरीर के साथ आते हैं?” स्टैंड अप कॉमेडियन Carly Aquilino ने लिखा, “क्या आप मज़ाक कर रही हो।”

यहां तक ​​कि बीजेपी नेता राम कदम ने पॉपस्टार रिहाना को भगवान गणपति की मूर्ति के साथ टॉपलेस फोटो शेयर करने के लिए फटकार लगा दी। उन्होंने लिखा “यह देखकर बहुत ही दुःख होता है कि @Rihanna शर्मनाक तरीके से हमारे प्यारे हिंदू भगवान #Ganesha का मजाक उड़ाती है। इससे पता चलता है कि किस तरह से रिहाना को भारतीय संस्कृति, परंपरा और हमारे मुद्दों के बारे में कोई विचार या सम्मान नहीं है। उम्मीद है, कम से कम अब @RahulGandhi और अन्य कांग्रेस नेता उसकी मदद लेना बंद कर देंगे।”

देखें अन्य ट्विटर उपयोगकर्ताओं के कमेंट्स और रिएक्शन :

Chandan Singh

Chandan Singh is a Well Experienced Hindi Content Writer working for more than 4 years in this field. Completed his Master's from Banaras Hindu University in Journalism. Animals Nature Lover.