Valentine’s Day: Kim Kardashian को मिला वैलेंटाइन का खास तोहफा, देखें तस्वीरें

Valentine’s Day का दिन हर किसी के लिए बहुत ही विशेष होता है खासतौर पर युवाओं के लिए और ऐसे में करोड़ों दिलों की धड़कन Kim Kardashian जो अक्सर शाकाहारी आहार का प्रचार करती रहती है और खुद घर पर पौधे से आधारित खाद्य पदार्थ बनाने के लिए काफी जागरूक रहती हैं उन्हें आज Valentine’s Day के मौके पर एक विशेष वेलेंटाइन-थीम वाला तोहफा मिला – एक शाकाहारी पिज्जा। किम को यह लोकप्रिय इतालवी व्यंजन इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे ‘सर्वश्रेष्ठ शाकाहारी पिज्जा’ तक कह दिया।

Valentine’s Day का खास तोहफा

Valentine's Day

असल में पिज्जा एक गैर-भारतीय व्यंजन है जो सभी भारतीयों को हर आयु समूहों को बेहद पसंद है। यह नॉन-वेज हो या वेज, यह चीज़ी डिश कभी किसी को निराश नहीं करता है। लेकिन यह केवल पहली बार है जब हमने किसी को वेजे पिज़्ज़ा को इतना प्यार करते हुए देखा। हम पहले से ही कुछ समय पहले ही इसे आज़माने के लिए तैयार हैं।

Valentine Special: आइए जानते हैं ‘I Love You’ को 20 अलग-अलग भाषाओं में कहने का तरीका

शाकाहारी आहार में सभी संयंत्र-आधारित और लस मुक्त उत्पादों का उपयोग शामिल है। इतना ही नहीं जिन्हें ग्लूटेन से एलर्जी है, कई अन्य लोगों ने स्वस्थ, स्वच्छ रहने के लिए शाकाहारी आहार का पालन करना चुना है। किम कार्दशियन ने हमेशा आहार के इस रूप को प्रोत्साहित किया है और समय-समय पर इसका पालन करती हैं। कार्दशियन स्टार के साथ एक कीपिंग अप एक ट्रेंडसेटर भी है, इसलिए हम उम्मीद करते हैं कि अधिक लोग शाकाहारी पिज्जा का विकल्प चुन सकते हैं।

एक नजर Kim के Valentine Pizza पर

Valentine's Day

Kim Kardashian ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो दिल के आकार के पिज्जा की तस्वीर को पोस्ट किया, जो उन्हें वेलेंटाइन डे के उपहार में पाना चाहती थी। पिज्जा ढेर साडी वेजिस और पनीर के साथ भरा दिखाई दे रहा है, और इसका हर स्वाद स्वादिष्ट लग रहा है। ऐसा इसलिए होना चाहिए क्योंकि किम ने तस्वीर में विशेष पिज्जा पर लिखा है: “इस अद्भुत पिज्जा के लिए धन्यवाद। गंभीरता से सबसे अच्छा शाकाहारी पिज्जा जो मैंने कभी खाया हो !!! #NotAnAd

Valentine Pizza पोस्ट से ठीक पहले, किम ने अपने अंतिम भोजन की एक झलक भी साझा की – ताजे फल और बादाम के दूध के साथ घर के बने ग्रेनोला का एक स्वस्थ कटोरा – एक और शाकाहारी भोजन जिसने हमारे मुंह में पानी ला दिया।

Chandan Singh

Chandan Singh is a Well Experienced Hindi Content Writer working for more than 4 years in this field. Completed his Master's from Banaras Hindu University in Journalism. Animals Nature Lover.