News

Virat Kohli का फैन सिक्योरिटी तोड़ घुस आया मैदान में, कोहली ने कुछ ऐसा दिया रिएक्शन

India vs England के बीच तीसरे टेस्ट मैच की शुरुआत 24 फरवरी के दिन Narendra Modi Stadium में हुई। मैच के दौरान जब Virat Kohli बैटिंग कर रहे थे तभी स्टेडियम में एक ऐसा दृश्य देखने को मिला जिससे कि सभी लोग हैरान ही रह गए। दरअसल मैच के दौरान जब विराट कोहली बैटिंग कर रहे थे तभी वहां पर Virat Kohli का एक Fan सिक्योरिटी को तोड़ते हुए मैदान के अंदर आ गया। विराट के फैन का अचानक से इस तरह से अंदर आना विराट कोहली के लिए मुसीबत बन सकता था, क्योंकि वह उसी दौरान पिच पर बैटिंग कर रहे थे।

जब वह फैन विराट से मिलने के लिए स्टेडियम के अंदर आया तभी विराट की नजरें उस फैन के ऊपर पड़ चुकी थी। जैसे ही वह विराट कोहली से मिलने के लिए आया उस समय विराट कोहली सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए तेजी से पीछे हटे और फिर विराट कोहली का यह रिएक्शन देखकर उनका वह फैन तुरंत ही वापस अपनी जगह पर लौट गया।

Virat Kohli के फैन ने तोड़ी सिक्योरिटी

कोरोना वायरस के चलते इंडिया और इंग्लैंड का मैच बायो बबल (Bio Bubble) के अंदर संचालित हो रहा है। कोरोना वायरस जैसे माहौल में उस फैन का इस तरह से स्टेडियम में घुस जाना विराट कोहली के लिए परेशानी का कारण भी बन सकता था, लेकिन विराट कोहली ने यहां पर बहुत ही अच्छे तरीके से इस सिचुएशन को हैंडल किया। 

navbharat times

ये रहा मैच का हाल

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडिया और इंग्लैंड के बीच हो रहा तीसरा टेस्ट मैच बहुत ही ज्यादा दिलचस्प रहा। इस मैच के दौरान भारत के बॉलर अक्षर पटेल ने अपनी धमाकेदार गेंदबाजी से कुल 6 विकेट लिए ऐसा पहली बार हुआ है जब अक्षर पटेल ने अपनी पहली पारी में 5 या उससे ज्यादा विकेट लिए हो। सबसे अच्छी बात यह रही कि इंग्लैंड की टीम अपनी पहली बल्लेबाजी के दौरान 112 रन पर ही सिमट कर रह गई। वही अक्षर पटेल पिंक बॉल टेस्ट मैच में पांच या उससे ज्यादा विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं।

यहां पर हो रहा है टेस्ट मैच

भारत और इंग्लैंड के बीच मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इसे स्टेडियम को दोबारा से तैयार किया गया है जिसे बनाने में 800 करोड़ की लागत लगी है। इस स्टेडियम मैं एक लाख से ज्यादा लोगों के बैठने की व्यवस्था है, लेकिन कोविड-19 की वजह से यहां पर सिर्फ 50 हजार लोगों को ही मैच देखने की इजाजत दी गई है। बता दे, अहमदाबाद का यह स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम है।