NewsEntertainment

आखिर कौन हैं Sanjana Ganesan, जिनकी बूमराह से शादी की हो रही है चर्चा

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ हुए आखिरी टेस्ट मैच में नहीं खेले थे और इसके लिए उन्होंने खुद छुट्टी मांगी थी। उनके छुट्टी लेने की वजह उनकी होने वाली शादी को बताया गया हैं, तब से हर जगह यही कयास लगाए जा रहे हैं कि आखिर कौन बनेगी जसप्रीत बुमराह की हमसफर और ये विषय आजकल हर जगह चर्चा का मुख्य विषय बन चुका हैं। हर जगह बस इसी बात की चर्चा हो रही हैं कि आखिरकार बुमराह किससे शादी करने जा रहे हैं, आज के हमारे इस लेख में हम यही जानने की कोशिश करेंगे।

इनके साथ शादी के बंधन में बंधेंगे बुमराह

Anupama Parameswaran or Sanjana Ganesan Who is Jasprit Bumrah bride
Jasprit Bumrah

जब से ये खबर बाहर आई हैं कि भारतीय क्रिकेट जसप्रीत बुमराह शादी करने जा रहे हैं तब से उनकी होने वाली दुल्हन को लेकर अटकलें जारी हैं हालांकि अब ये सामने आ रहा हैं कि शायद बुमराह एक क्रिकेट एंकर और प्रेजेंटर संजना गणेशन के साथ सात फेरे ले सकते हैं। संजना से शादी की खबरों से पहले बुमराह की शादी दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन के साथ होने की खबरे जोरो पर थी। हालांकि अनुपमा परमेश्वरन के परिवार ने इस खबर को बेबुनियाद बता दिया हैं और कहा कि बुमराह के साथ उनकी शादी की खबरें महज एक अफवाह हैं।

आखिर कौन हैं Sanjana Ganesan

संजना गणेशन क्रिकेट एंकर होने के साथ-साथ क्रिकेट प्रेजेंटर भी हैं, पिछले कुछ वर्षों से वो क्रिकेट के कई टूर्नामेंटों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने IPL के बहुत से संस्करणों में क्रिकेट एंकर की भूमिका निभाई हैं इसके साथ ही वो काफी समय से स्पोर्ट्स चैनल स्टार स्पोर्ट्स के साथ भी जुड़ी हुई हैं। संजना गणेशन 2019 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप को भी होस्ट कर चुकी हैं, और कुछ समय तक उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर की भूमिका भी निभाई हैं।

Sanjana Ganesan Anchoring During The 2019 Cricket World Cup
Sanjana Ganeshan

2013 में संजना गणेशन ने फेमिना गॉर्जियस का खिताब अपने नाम किया था और 2014 में मिस इंडिया के खिताब से वो सिर्फ एक कदम दूर रह गई थी, इन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत एमटीवी के एक शो स्प्लिट्सविला से की थी।