Sudhir Chaudhary लड़ रहे हैं कोरोना से जंग, 11 दिन से हैं संक्रमित, अस्पताल से शेयर की तस्वीर

Sudhir Chaudhary | दिसंबर 2019 में जब चीन के वुहान प्रांत से कोरोना महामारी फैलनी शुरू हुई थी तब किसी ने भी ये कल्पना नहीं करी थी कि ये बीमारी एक महामारी का रूप धारण कर लेगी, लेकिन ऐसा हुआ और अब उस बात को 1 साल 4 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका हैं लेकिन अभी भी इस खतरनाक महामारी का असर पूरे विश्व में फैला हुआ हैं। भारत भी इस महामारी की दूसरी लहर से सँघर्ष कर रहा हैं, कोरोना की दूसरी लहर से बहुत से लोग प्रभावित हुए और लाखों की संख्या में लोगों ने अपनी जान गंवा दी हैं। कोरोना महामारी गरीब या अमीर, आम आदमी या VIP का फर्क नहीं करती, अभी कुछ दिनों पहले ही आजतक के बेहतरीन पत्रकार रोहित सरदाना (Rohit Sardana) कोरोना की जंग हार गए थे और अब खबर आ रही हैं कि एक और तेज-तर्रार पत्रकार सुधीर चौधरी (Sudhir Chaudhary) भी इस महामारी से जंग लड़ रहे हैं।

Sudhir Chaudhary

Zee News के DNA शो में नजर आने वाले सुधीर चौधरी पिछले 11 दिनों से पीड़ित हैं, आइये जानते हैं कि कब पीड़ित हुए थे सुधीर चौधरी और उनकी हालत अब कैसी हैं।

कब हुए थे कोरोना से संक्रमित Sudhir Chaudhary

Sudhir Chaudhary ने 20 मई को कोरोना से पीड़ित होने की जानकारी दी थी और इस बात की जानकरी उन्होंने खुद ट्वीट कर के दी थी, जिसमे उन्होंने कहा था कि मैं कोविड पॉजिटिव हो चुका हूं और डॉक्टर की निगरानी में हूं। उन्होंने उन लोगों से भी कोरोना टेस्ट करवाने की और खुद को आइसोलेट करने की सलाह दी जो पिछले कुछ दिनों में सुधीर चौधरी के संपर्क में आये थे। सुधीर चौधरी ज़ी न्यूज़ के लोकप्रिय शो DNA में हर रात को 9 बजे नजर आते हैं और पूरे देश को उनके शो का इंतजार रहता हैं फिलहाल इस शो को कोई और पत्रकार होस्ट कर रहा हैं

सावधान! दुनिया में आ सकता है Corona से ज्‍यादा भयानक वायरस – WHO Chief

Sudhir Chaudhary ने 11 दिन बाद शेयर की अपनी तस्वीर

कोरोना पॉजिटिव होने के 11 दिन बाद सुधीर चौधरी ने अपनी पहली तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की जिसमें वो काफी बीमार दिखाई दे रहे हैं, ट्वीट में सुधीर चौधरी ने लिखा कि बहुत सारे लोग मेरे से मेरी तबियत के बारे में पूछ रहे है लेकिन हर किसी को जवाब देना संभव नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मैं अभी हॉस्पिटल में हूं और मेरे फेफड़ो में संक्रमण हैं लेकिन डॉक्टर्स और उनकी टीम के कारण मेरी हालत में सुधार हो रहा हैं। अंत में उन्होने सबसे अपील करते हुए कहा कि इस वायरस को बिल्कुल हल्के में मत लीजिये।

Vaccination के लिए सरकार कर रही प्रोत्साहित, टीकाकरण की फोटो शेयर कर पा सकते हैं इनाम

Zee News से ही की थी Sudhir Chaudhary ने पत्रकारिता की शुरुआत

Sudhir Chaudhary का जन्म बिहार में हुआ था, उन्होंने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत 1993 में ज़ी न्यूज़ से की थी और उस समय ही ज़ी न्यूज़ ने अपना संचालन शुरू किया था, सुधीर ज़ी न्यूज़ से बतौर समाचार एंकर के रूप में जुड़े थे। 2001 में देश मे घटी बड़ी-बड़ी घटनाओं जैसे कि कारगिल युद्ध और संसद पर हुए हमले को उन्होंने कवर किया था। पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी और पाकिस्तान के राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के बीच हुई इस्लामाबाद वार्ता को भी सुधीर ने कवर किया था।

और भी चैनल से जुड़ चुके हैं सुधीर चौधरी

Sudhir Chaudhary

Sudhir Chaudhary ने 2003 में ज़ी न्यूज़ से इस्तीफा दिया और सहारा समय न्यूज़ चैनल से जुड़ गए जहां उन्होंने चैनल की शुरुआत में अहम भूमिका निभाई थी, सहारा समय मे कुछ समय तक कार्य करने के बाद वो इंडिया टीवी से जुड़ गए। इंडिया टीवी में कुछ समय काम करने के बाद सुधीर लाइव इंडिया न्यूज चैनल के साथ बतौर प्रधान संपादक के रूप में जुड़ गए, 2012 में सुधीर चौधरी जी न्यूज के साथ संपादक के रूप में वापस जुड़ गए और तब से लगातार वो ज़ी न्यूज़ के साथ बने हुए हैं। आपको बता दें कि सुधीर चौधरी Zee News के शो DNA में नजर आते हैं, हम आशा करते हैं कि सुधीर चौधरी जल्द से जल्द कोरोना से जंग जीत कर वापस लौटे।

%d bloggers like this: