Entertainment

मिलिए Bollywood के 2 से ज्यादा बच्चों वाले एक्टर्स से, नंबर 5 है आधा दर्जन बच्चों के पिता

Youthtrend Bollywood Gossips Desk : बड़े पर्दे पर अक्सर अपना जलवा बिखेरेंने वाले बड़े पर्दे के सितारें हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं कभी अपने स्टाइल को लेकर तो कभी अपने परिवार को लेकर, स्टार्स क्या खाते हैं मनोरंजन के लिए क्या करते हैं और कहां घूमने जाते हैं इस पर सबकी निगाहें रहती हैं। इसके अलावा कब कौन सा सेलिब्रिटी शादी कर रहा हैं तो कौन कब माता-पिता बन रहा हैं इसको लेकर भी उनके फैंस में उत्सुकता बनी रहती हैं। हाल में सैफ अली खान सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं और उसकी वजह हैं उनका चौथी बार पिता बनना, उनकी पत्नी करीना कपूर खान दुबारा से प्रेग्नेंट हैं इसलिए सैफ चौथी बार पिता बनेंगे पर ऐसा नहीं हैं कि इकलौते सैफ ही ऐसे बॉलीवुड के हीरो हैं जो 2 से ज्यादा बच्चों के बाप हैं। आज हम आपकों ऐसे ही कुछ बॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में हम बताने जा रहें हैं जो या तो ज्यादा उम्र में पिता बने हैं या 2 से ज्यादा बच्चों के पिता हैं।

सैफ अली खान

ff83d7589f45ba0819ee7b89aa51799e

पटौदी परिवार के चिराग सैफ अली खान के अभी तक कुल 3 बच्चें हैं सैफ ने पहली शादी अपने से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी की थी जिनसे उनके दो बच्चें हैं सारा अली खान और इब्राहिम, सैफ ने पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद 2012 में करीना कपूर से निकाह किया था उसके बाद तैमूर ने जन्म लिया हैं और अब करीना दुबारा से प्रेग्नेंट हैं।

ये भी पढ़े :-Kareena Kapoor ने फैन्स को दी 'गुड न्यूज़', आने वाला है एक और नन्हा मेहमान

78dbf0f7678cdabefebf20cc5cd2ac1a

संजय दत्त

संजय दत्त ने पहली शादी 1987 में रिचा शर्मा से की थी जिनसे उनकी एक बेटी हुई थी जिसका नाम त्रिशाला दत्त हैं ब्रेन ट्यूमर से जब उनकी पहली पत्नी की मृत्यु हो गई तो उन्होंने मान्यता से शादी की जिनसे उनके एक बेटा और बेटी हैं तो कुल मिलाकर संजय दत्त तीन बच्चों के पिता हैं।

ये भी पढ़ें : अक्षय की फिल्मों की तरह ही बेहद रोमांचक है उनके कुक के लॉकडाउन में घर वापसी की कहानी

108ffc11492581d688b306fd67937de4

अनिल कपूर

मिस्टर इंडिया के नाम से मशहूर अनिल कपूर की फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता हैं अनिल कपूर भी तीन बच्चों के ही पिता हैं लेकिन उन्होंने दूसरी शादी नहीं की हैं अनिल ने सुनीता से शादी की थी जिनसे उनकी 2 बेटी और 1 बेटा हैं, बेटियों में सोनम कपूर जो फिल्म एक्ट्रेस हैं जबकि रिया कपूर फिल्म प्रोड्यूसर हैं और इनका बेटा हर्षवर्धन भी एक फिल्मी अभिनेता हैं।

ये भी पढ़े :-सोनम कपूर से लेकर आलिया भट्ट के साथ रहा है रणबीर कपूर का रिश्ता, आइए जानें इनके अफेयर की कहानियाँ

cbc4d542340dbf39cfa532bfb950ef6d

आमिर खान

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से पहचाने जाने वाले आमिर खान भी तीन बच्चों के पिता हैं सैफ, संजय की तरह आमिर खान ने भी दो शादी की हैं पहली पत्नी से आमिर की एक बेटी और एक बेटा हैं बेटी का नाम इरा खान और बेटे का नाम जुनैद हैं जबकि दूसरी पत्नी किरण से उनका एक बेटा हैं जिसका नाम आजाद रखा गया हैं।

ये भी पढ़ें : श्रीदेवी की मौत के साथ बन रहा सुशांत की मौत का कनेक्शन, जानें क्या है राज

bd32c382eac7fd391a12cf914bc1832b

धर्मेंद्र

बॉलीवुड के सुपरमैन के नाम से मशहूर धर्मेंद्र 6 बच्चों के पिता हैं धर्मेंद्र की पहली पत्नी से उनके दो बेटे सनी देओल और बॉबी देओल हैं और दो बेटी अजेता देओल और विजेता देओल हैं जबकि उनकी दूसरी पत्नी हेमा मालिनी से उनकी दो बेटी आहना देओल और ईशा देओल हैं।

ये भी पढ़े :-87 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं सनी देओल, फिर भी करोड़ो के हैं कर्जदार

8bf0d37b5c56aaf24db9df518782b8bd

शाहरुख खान

किंग ऑफ बॉलीवुड के नाम से मशहूर शाहरुख खान तीन बच्चों के पिता हैं उन्होंने अपने कॉलेज लव गौरी से शादी की थी, शाहरुख के एक बेटी सुहाना खान हैं और दो बेटे हैं अबराम खान और आर्यन खान।

Youth Trend

YouthTrend is a Trending Hindi Web Portal in India and Continuously Growing Day by Day with support of all our Genuine Readers. You can Follow us on Various Social Platforms for Latest News of Different Segments in Hindi.