Good Luck Signs : घर से बाहर निकलते समय दिखे जाए ये 5 चीजें तो समझ लो खुलने वाली है किस्मत

Good Luck Signs | हम लोग जब घर से बाहर निकलते है तो अक्सर यही सोचते है कि हम जिस काम के लिए घर से बाहर निकल रहे है वो पूरा हो जाए और उसमें किसी तरह की बाधा नहीं आनी चाहिए। कई बार घर से निकलने के बाद हमें कुछ चीजें ऐसी दिख जाती है जो हमारे लिए अशुभ हो सकती है, वास्तु शास्त्र के अनुसार जब हम घर से किसी जरूरी काम के लिए बाहर निकलते है तो कुछ न कुछ ऐसी घटनाएं घटित होती है जिसका हमारें ऊपर प्रभाव पड़ता है।

उनमें से कुछ घटनाएं अशुभ होती है तो वहीं कुछ घटनाएं शुभ होती है, आज हम आपको उन्ही शुभ संकेतों (Good Luck Signs) के बारे में बताने जा रहे है जिनका दिखने से आपको ये संकेत मिल सकते है कि आपके बहुत से कार्य सफल हो सकते है और ये आपके लिए काफी शुभ फल देने वाले भी होते है। आइये जानते है उन्ही शुभ घटनाओं के बारें में।

क नजर Good Luck Signs पर

Good Luck Signs

1. अगर दिख जाए बछड़े को दूध पिलाती गाय

अगर घर से निकलते समय आपको रास्ते में बछड़े को दूध पिलाती हुई गाय दिख जाए तो इसका ये संकेत होता है कि आप जिस उद्देश्य के लिए घर से निकल रहे है तो वो उद्देश्य आपका अवश्य पूर्ण होगा।

Vastu Tips: आर्थिक तंगी से हैं परेशान तो आज ही अपनाएं ये असरदार वास्तु टिप्स

2. अगर घर से निकलते समय आ जाए छींक

जब हम बाहर जा रहे हो और कोई छींक दे तो उसे अशुभ या अपशगुन समझा जाता है लेकिन वास्तु शास्त्र के अनुसार एक बार छींक का आना अशुभ माना जाता है लेकिन अगर लगातार दो बार छींक आ जाए तो उसे शुभ संकेत मानना चाहिए। इससे हमें ये संकेत मिलते है कि आने वाले समय में आपकी किस्मत बदलने वाली है।

3. अगर कबूतर कर दे आपके ऊपर बीट

जब कभी कबूतर हमारें ऊपर बीट कर देता है तो हम ये सोचते है कि हमारें कपड़े गंदे हो गए है और हम परेशान हो जाते है लेकिन क्या आप जानते है कि वास्तु शास्त्र के अनुसार घर से निकलते समय अगर कबूतर आपके उपर बीट कर देता है तो उसकी बीट के कुछ छीटे आपके ऊपर गिर जाते है तो इसे काफी शुभ माना जाता है। इससे हमें ये संकेत मिलता है कि आपको आने वाले समय में धन लाभ होने वाला है।

4. अगर दिख जाए फुलों की माला

Good Signals

कहा जाता है कि अगर घर से निकलते समय हमें फूलों की माला दिखाई दे जाती है तो इसका ये संकेत होता है कि हमारें साथ कुछ शुभ होने वाला है। फूलों की माला मिलने का ये संकेत होता है कि आपकी जिंदगी में कुछ शुभ होने जा रहा है।

5. अगर सुनाई दे जाए बजती हुई मंदिर की घंटी

Good Signals

अगर आप घर से किसी काम के लिए निकल रहे है और अगर घर से निकलते ही आपको किसी भी मंदिर की बजती हुई घंटी सुनाई दे जाए तो इसका ये मतलब होता है कि आप जिस काम के लिए आप निकल रहे है वो पूर्ण हो जाएगा। वास्तु शास्त्र के अनुसार घर से बाहर निकलते समय मंदिर की बजती हुई घंटी सुनाई दे जाना बहुत शुभ माना जाता है।

%d bloggers like this: