नेकी का विडियो: अयोध्या में एक पुलिसवाले ने किया ऐसा काम कि लोगों ने ठोका Salute

भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या जहां आए दिन कोई ना कोई बवाल होता ही रहता है और वो भी सिर्फ मंदिर और मस्जिद को लेकर मगर ऐसा नही है की इसकी वजह से अयोध्या में सिर्फ नफरत और बुराई ही फैली हुई है। कुछ भी कह लीजिये मगर नगरी तो प्रभु श्री राम की ही है जहां पर अच्छाई को तो होना ही है फिर चाहे वो किसी भी रूप में हो।

नेकी का विडियो

सोशल मीडिया आज के समय में एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जहां पर अच्छी या बुरी कोई भी बात चंद सेकेंडों में ना सिर्फ देश में बल्कि दुनिया भर में फलाइ जा सकती है। बहुत से लोग इस सुविधा का सदुपयोग करते है तो कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इसका दुरुपयोग करने से बाज नहीं आते, मगर इन दिनों अयोध्या में कुछ एक पुलिस वाले का कुछ ऐसा ही नेकी का विडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद हर कोई उसे सलाम थोक रहा।

असल में पिछले दिनों एक शख्स ने अपने ट्विटर हैंडल से एक विडियो शेयर किया। आपको बता दें की इस विडियो को देखने वाला शायद ही कोई इंसान ऐसा रहा होगा जो इसे देखने के बाद तारीफ किए बिना रह पाया होगा। दरअसल इस विडियो में एक ट्रैफिक कॉन्सटेबल रिक्शावाले की मदद करता दिख रहा है। मामला ये था की रिक्शावाला चढ़ाई पर सामान के बोझ के कारण हार मान गया। मगर उसी दौरान वहाँ पर एक कॉन्सटेबल आया और उसने उसकी मदद की।

विडियो जैसे सोशल प्लेटफ़ार्म पर आया बस सभी लोगों के दिलों पर छा गया, जो भी इस विडियो को देख रहा बस तुरंत ही उसके मुंह से इस कॉन्सटेबल के लिए तारीफ के शब्द निकल रहे।

Share this on