Twitter पर ट्रेंड किया WhatsApp Down, मीम्स शेयर कर यूजर्स ने निकाली भड़ास

WhatsApp Down : व्हाट्सएप का सर्वर मंगलवार की दोपहर डाउन अचानक डाउन हो गया, जिसके बाद से देश में इस सर्विस का इस्तेमाल करने वाले करोड़ों यूजर्स परेशान हुए। सर्वर डाउन होने के कारण लोग एक दूसरे को मैसेज सेंड नहीं कर पा रहें थे, फिलहाल करीब सवा घंटे के बाद अब मैसेजिंग सर्विस चालू हो गई है। जहां एक ओर वाट्सएप्प सर्वर डाउन होने पर लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा तो वहीं दूसरी ओर Twitter पर WhatsApp Down भी ट्रेंड करने लगा, लोग मीम्स के जरिए अपनी भड़ास निकालने लगे।

WhatsApp Down : मीम्स की आई बाढ़

WhatsApp Down

व्हाट्सएप सर्वर डाउन होने के चलते दुनियाभर के कई देशों में लोगों को इसके इस्तेमाल में दिक्कत आ रही थी। इस बीच जहां एक ओर Twitter पर Whatsapp Down का हैश टैग ट्रेंड करने लगा, तो वहीं दूसरी ओर व्हाट्सएप को लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लोग अलग-अलग तरीके से मीम्स शेयर कर इस पर अपनी भड़ास निकाल रहें, तो कुछ लोग एक से एक फनी मीम्स शेयर कर WhatsApp Down होने पर मजे लेते दिखाई दिए।

देखें मीम्स

WhatsApp Down पर कंपनी ने क्या कहा?

WhatsApp का सर्वर करीबन दोपहर 12:45 से डाउन हुआ था, जिसके कारण यूजर्स न ही मैसेज रिसीव कर पा रहे ना ही भेज पा रहे थे। वहीं ट्विटर पर लोगों से मिली शिकायत के बाद मेटा की तरफ से बयान जारी कर कहा गया है कि जल्द से जल्द व्हाट्सऐप में आई दिक्कत को दूर कर दिया जाएगा। सर्वर को ठीक करने को लेकर काम चल रहा है। लेकिन फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि आखिर इस दिक्कत को ठीक होने में कितना समय लगेगा। खबर लिखे जाने तक, फिलहाल यह दिक्कत दूर नहीं हुई है।

पहले भी आ चुकी है ऐसी दिक्कत

बता दें कि फेसबुक, इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप प्लेटफॉर्म पिछले साल 4 अक्टूबर 2021 को भी लगभग 6 घंटे तक पूरी दुनिया में टेक्निकल प्रॅाब्लम के कारण बंद हो गया था, जिसके चलते करोड़ों यूजर्स को दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। वहीं पिछले महीने Instagram पर भी ऐसी ही दिक्कत आई थी जिसे कंपनी ने घंटों बाद सॉल्व किया था।

हमसे जुड़े तथा अपडेट रहने के लिए आप हमें Facebook Instagram Twitter Sharechat Koo App YouTube Telegram पर फॉलो व सब्सक्राइब करें