News

Jasprit Bumrah-Sanjana Ganesan Marriage: यहाँ देखें शादी की कुछ ख़ास तस्वीरें

भारतीय टीम ( Indian Team) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) आख़िरकार सोमवार को संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी के सूत्र में बंध गए। दोनों ने गोवा में शादी कर जिंदगी भर साथ जीने मरने की कसमें खाईं। शादी के इस खास मौके पर दुल्हा जसप्रीत और दुल्हन संजना ने सब्यसाची की डिजाइन की हुई ड्रेस पहने थे,जिसमें दोनों ही बहुत खूबसूरत नज़र आए आ रहे थे। बता दें कि इस शादी में कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए। जसप्रीत बूमराह (Jasprit Bumrah) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शादी की तस्वीरें पोस्ट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “प्यार के साथ हमने एक साथ नई यात्रा की शुरुआत की है। हम दोनों के लिए आज का दिन काफी अहम है। हम अपनी शादी की खबर और अपनी खुशी साझा करने पर काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं।

Jasprit Bumrah-Sanjana Ganesan के शादी की कुछ खास तस्वीरें

Jasprit Bumrah marries Sanjana Ganesan

पिंक लहंगे में बहुत खूबसूरत नजर आ रही थी संजना

आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने शादी के इस खास मौके पर पिंक कलर के कॉर्डिनेशन में नज़र आए। शादी की ये तस्वीरें सामने आने के कुछ समय बाद ही बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने बताया कि इन दोनों सितारों ने अपने जिंदगी के इस यादगार लम्हे पर उनकी डिजाइनर ड्रेस पहनी। संजना गणेशन ने क्लासिक सब्यसाची ब्राइडल लहंगा पहना। इस पर रेशम से कशीदाकारी की गई है। इस पिंक लहंगे पर गुलाब के फूल जैसी इंब्रॉडयरी की गई है। वहीं ज्वैलरी की बात करें तो संजना ने सब्यसाजी की ही हेरिटेज ज्वैलरी पहनी जो अनकट डायमंड और पन्ना से ने बना है। वहीं ग्रूम जसप्रीत बुमराह पिंक रॉ सिल्क शेरवानी में काफी जंच रहे थे।

आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ हैं तो वहीं संजना मीडिया फील्ड से हैं।  वो टीवी प्रेज़ेंटर हैं, खासतौर से उन्हें ज्यादा पहचान मिली 2019 में जब क्रिकेट वर्ल्डकप में उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर दो शोज को होस्ट किया। संजना गणेशन बेहद खूबसूरत हैं। अपने करियर की शुरुआत संजना गणेशन ने रियेलिटी शो रोडीज से की थी । इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाया। संजना साल 2014 में मिस इंडिया के फाइनल तक पहुंचीं। संजना गणेशन ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता।

वहीं भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई ने भी नवविवाहित जोड़े को बधाई दी है।  इसके अलावा, टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और हार्दिक पांड्या ने भी बुमराह को उनके वैवाहिक जीवन पर उन्हें बधाई दी है। वहीं बुमराह को उवके साथ क्रिकेटर और क्रिकेट दिग्गजों ने भी बधाई संदेश दिया है।