NewsViral

Dhoni ने दिया VIVO IPL का नया मंत्र, लालच बुरी बला नहीं बल्कि लालच ‘COOL’ है

क्रिकेट के मैदान पर जब पहली बार महेंद्र सिंह धोनी ( Mahendra Singh Dhoni) नजर आये थे तो उनकी बैटिंग और कीपिंग तो बाद में पहले उनके लम्बे बालों ने सभी को अपना दीवाना बना लिया था. हालाँकि जब उन्होंने अपने हेलीकाप्टर शॉट और शानदार विकेट कीपिंग से एक के बाद मैच जितने शुरू किये तो फिर रुके ही नहीं. महेंद्र सिंह धोनी आज क्रिकेट के इतिहास का वो पन्ना बन चुके हैं जो इस किताब से जुड़े हर आम से खास इन्सान की जुबान पर रहता है. हमेशा से अपने स्टाइल और Cool लुक को लेकर चर्चे में बने रहने वाले धोनी (Dhoni) आज एक बार फिर से चर्चा में हैं. जी हाँ, इस बार माही अपने लम्बे बालों को लेकर नही बल्कि गंजे लुक को लेकर सुर्ख़ियों में हैं.

वायरल हो रहा Dhoni का नया लुक

MS Dhoni's new avatar

मशहूर स्पोर्ट्स चैनल Star Sports ने महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर साझा की जिसमे वो एक संत के रूप में नजर आ रहे हैं और यह वाकई एक बहुत ही ज्यादा Cool लुक था. लेकिन उनके फैन्स को हैरानी इस बात की हो रही थी कि क्या VIVO IPL 2021 से पहले माही ने संन्यास तो नहीं ले लिया.

धोनी का ये लुक देख कई फैंस की तरह तरह की प्रतिक्रियां सामने आ गई है. माही अपने इस नए लुक में एक पेड़ के नीचे बैठे और संन्यासी की तरह दिख रहे हैं, धोनी ने सन्यानी के कपड़े भी पहने हुए हैं. माही की ये तस्वीर Star Sports ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि हम सब हैरान हैं धोनी का ये नया लुक देखकर, जो इंटरनेट पर तहलका मचा सकता है लेकिन आप लोग इसके बारे में क्या सोचते हैं.

खैर आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है और धोनी का यह लुक उनके IPL के एक प्रमोशन का हिस्सा है. अपने इस विज्ञापन में Dhoni शिष्यों को VIVO IPL का नया मंत्र दे रहे हैं जिसमें वो कहते हैं कि लालच बुरी बला नहीं बल्कि लालच ‘COOL’ है. इस बात का खुलासा Star Sports द्वारा साझा किये गये एक विडियो से भी हो गया.

Chandan Singh

Chandan Singh is a Well Experienced Hindi Content Writer working for more than 4 years in this field. Completed his Master's from Banaras Hindu University in Journalism. Animals Nature Lover.