NewsBollywood Gossip

शिल्पा शेट्टी के पति Raj Kundra पोर्नोग्राफी केस में हुए गिरफ्तार, वी ट्रांसफर के जरिए चलाते थे ये गोरखधंधा

Raj Kundra | मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिज़नेसमैन राज कुंद्रा को बीती रात मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा अश्लील फिल्मों में लिप्त होने के चलते गिरफ्तार कर लिया गया है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने और फिर उन्हें OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया है। मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को क्राइम ब्रांच की टीम के द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद उन्हें आज कोर्ट में पेश किया जाएगा, जानकारी के अनुसार सोमवार को पहले राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच के द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया गया था और देर शाम उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

हालाँकि यह पहला मामला नहीं है जब शिल्पा शेट्टी के पति (Shilpa Shetty Husband) पर इस तरह का कोई बड़ा आरोप लगा हो, बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री के पति और मशहूर बिजनेस मैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) IPL सट्टेबाजी में दोषी पाए जा चुके हैं। आइये जानते है इसी मामलें को लेकर जुड़ी बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारी और जानते है कि किस तरह राज कुंद्रा इस मामलें से जुड़े हुए है।

Raj Kundra ने करोड़ों किया है निवेश

Shilpa Shetty Husband Raj Kundra

Shilpa Shetty ने पति राज कुंद्रा को मारा जोरदार चांटा, कहा “औकात में रहो”, वीडियो हुआ वायरल (youthtrend.in)

मुंबई क्राइम ब्रांच ने बताया कि पोर्न इंडस्ट्री में राज कुंद्रा ने तक़रीबन 8 से 10 करोड़ रुपये निवेश किये हुए है, क्राइम ब्रांच के ही मुताबिक इसी साल फरवरी महीने में क्राइम ब्रांच के द्वारा मुंबई में पोर्न फिल्म बनाने के साथ उन्हें मोबाइल प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने का मामला दर्ज किया गया था। 

पूरे मामलें में Raj Kundra है मास्टरमाइंड

मुंबई क्राइम ब्रांच ने बताया कि इस पूरे मामलें में उद्योगपति राज कुंद्रा (Raj Kundra) खुद ही मास्टरमाइंड है, दरअसल राज कुंद्रा और इंग्लैंड में रहने वाले उनके भाई के द्वारा केनरिन नाम से एक कंपनी बनाई गई है। इस कंपनी के द्वारा लोगों को पोर्न फिल्में दिखाई जाती थी, इन सभी पोर्न फिल्मों की शूटिंग भारत के अलग-अलग हिस्सों में की जाती थी और उसके बाद वी ट्रांसफर के द्वारा उन फिल्मों को विदेश भेज दिया जाता था।

राज कुंद्रा ने देश के साइबर लॉ से बचने के लिए अपनी कंपनी का रजिस्ट्रेशन दूसरे देश में करवाया हुआ था, इन सभी पोर्न फिल्मों को पेड मोबाइल एप्लीकेशन पर ही दिखाया जाता था। अश्लील फिल्मों की शूटिंग के लिए होटल और घरों को रेंट पर बुक किया जाता था और मॉडल्स से काम देने के बहाने से पोर्न फिल्मों में काम करवाया जाता था।

बड़ी फिल्मों के बहाने करवाते थे पोर्न फिल्मों में काम

Raj Kundra Arrested

वीडियो : शिल्‍पा शेट्टी के जन्‍मदिन का केक देखकर हर कोई रह गया हैरान, आज से पहले आपने नहीं देखा होगा ऐसा अनोखा केक » Youth Trend

मुंबई क्राइम ब्रांच ने बताया कि इन पोर्न फिल्मों में काम करने के लिए मॉडल्स को बड़ी फिल्मों में रोल दिलवाने के बहाने से काम करवाया जाता था और उन्हें इन अश्लील फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर किया जाता था। पॉर्न फिल्मों को अपलोड करने के बाद लोगों को उन्हें देखने के लिए पैसे खर्च करने पड़ते थे और इससे भी राज कुंद्रा को लाखों में कमाई हो रही थी।

मुंबई पुलिस के अनुसार उनके पास राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ टेक्निकल सबूत होने के साथ-साथ आरोपियों के बयान भी मौजूद है। सूत्रों के अनुसार इस मामलें में मुंबई पुलिस के द्वारा 2 FIR दर्ज की गई है और अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इसी साल फरवरी में केस दर्ज होने के बाद से ही लगातार इस मामलें को मुंबई क्राइम ब्रांच के द्वारा छानबीन की जा रही थी।