Raju Srivastava : दुनिया को हंसाने वाले कॅामेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, लंबे समय से थे बीमार

Raju Srivastava Death : फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में आज निधन हो गया। लंबे समय से बीमार चल रहे ने बुधवार को AIIMS में अंतिम सांस ली। बता दे कि पिछले 41 दिनों से वे हॅास्पिटल में भर्ती थे, जहां वे जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे थे। बताया जा रहा है कि 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट दौरान राजू (Raju Srivastava) को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के AIIMS में भर्ती किया गया था.

लंबे समय से बीमार थे Raju Srivastava

Raju Srivastava

जमीं से उठकर बॉलीवुड की दुनिया में अपना नाम कमाने वाले स्टैंड अप कॉमेडियन Raju Srivastava दुनिया को हमेशा हंसाने वाला ये सितारा आज 21 अगस्त को हम सभी को अलविदा कह गया। बता दें कि 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात से ही उन्हें बार बार दौरे पड़ रहा थे। डॉक्टरों ने जब उनके सिर का सीटी स्कैन किया तो दिमाग के एक हिस्से में सूजन की शिकायत मिली और आज इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

हमसे जुड़े तथा अपडेट रहने के लिए आप हमें Facebook Instagram Twitter Sharechat Koo App YouTube Telegram पर फॉलो व सब्सक्राइब करें

%d bloggers like this: