Viral Video : छोटी बच्ची का क्यूट विडियो देख लोग हुए भावुक, बोले- ये है पापा की रियल परी

Viral Video : अक्सर ऐसा कहते सुना और देखा भी जाता है कि बेटियां अपने मां की अपेक्षा अपने पिता से ज्यादा प्रेम करती हैं, वो उनके ज्यादा करीब होती है। आज इस बात का आपको एक प्यारा सा उदाहरण भी देखने को मिलेगा, जिसे देख आप भावुक हो उठेंगे। वहीं दूसरी ओर आप इस बच्ची की अपने पिता के प्रति मोह और चिंता की तारीफ भी करेंगे। दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक Video Viral वायरल हो रहा है। जिसकी लोग जमकर प्रशंसा कर रहें है और नन्ही बच्ची की प्यारी-प्यारी बाते सुन, जिसमें वो अपनी मां से पिता के लिए चिंता जता रही है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहें है। तो चलिए हम भी देखते है इस प्यारे से Viral Video को…

Viral Video: पापा जब दुकान रहते है तो उनकी याद आती है

इस Viral Video में आप देख सकते है कि बच्ची रोती हुई नजर आ रही है, जिसे देख मां उससे पूछती हैं क्यों रो रही हो, तो बच्ची रोते हुए कहती है मम्मी मुझे पापा की बहुत याद आ रही है। इसपर मां पूछती है क्यों क्या हुआ तो वो रोते हुए मां को कहती है कि पापा जब दुकान जाते है तो उसे उनकी बहुत याद आती है।

Viral Video

पापा के खाने को लेकर दिखी बेटी की चिंता

आगे बच्ची मां से कहती है पापा सुबह से लेकर शाम तक दुकान पर होते है और वो भूखे रहकर दिनभर काम करते है। इस दौरान वो कुछ भी नहीं खाते-पीते सिर्फ काम ही करते है। तो इसपर मां बच्ची से कहती है, लेकिन मैं तो उन्हें दुकान सुबह खाना खिलाकर भेजती हूं, तुम्हारे पापा का मैं पूरा ध्यान रखती हूं। मां का यह जवाब सुन बच्ची रोते हुए कहती है वो तो सुबह ही खाते है शाम को कहां कुछ खाते है, बच्ची बार-बार मां से पूछती है बताओ कुछ खाते है पापा दिनभर।

पापा की चिंता मुझे नहीं होगी तो किसे होगी

आगे आप वीडियो में देख सकते है बच्ची की इस बात को सुन मां कहती है बेटा पापा रात में आकर तो खाना खाते है, तभी बच्ची कहती है शाम को तो भूखे रहते है, मुझे उनकी चिंता होती है। वीडियो में आप देख सकते है बच्ची कैसे लागातर मां से रोते हुए ही सारी बाते कहती है और पापा की चिंता जाहिर करती है। बच्ची आगे मां से बोलती है पापा रात में भी बिना कुछ खाएं पियें चले गए अब बताओ मुझे उनकी चिंता नहीं होगी तो फिर किसे होगी, दुनिया की हर बच्ची को अपने पापा की टेंशन होती है।

Viral Video

मुझे बाप-बार पापा की टेंशन होती है तो मैं क्या करुं

इस Viral Video में आप देख सकते है मां बार-बार बच्ची को समझाती है कि वो पापा का ध्यान रखती है, फिर भी बच्ची कुछ सुनने को तैयार नहीं। वो मां से बार-बार कहती है मुझे पापा कि बहुत टेंशन होती है इसलिए वो दुबले-पतले होते जा रहे है। मां बच्ची को आगे समझाती है कि पापा खाना खा लेंगे उन्हें सामान लेने जाना ज्यादा जरूरी था, तो वो खाना नहीं खा पाएं। इस बात को सुन फिर बच्ची बोलती है कि खाना खाकर जाते। बच्ची पिता को लेकर बार-बार मां से इस बात को कहती नजर आ रही है कि वो खाना नहीं खाते उनकी चिंता होती है। बच्ची बार-बार कहती है मुझे पापा की टेंशन होती है मम्मा तो अब मां क्या करुं।

देखें Viral Video

इस Viral Video की लोग कर रहें तारीफ

इस Viral Video को @btetctet नाम के ट्विविटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा गया है, ये है पापा की रियल परी। बच्ची के इस वीडियो को देख लोग उसकी प्यारी-प्यारी बातों को सुन उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि अबतक हजारों लोग इस Viral Video को लाइक कर चुके है और लगातार Retweet कर रहें है साथ ही तरह-तरह के कमेंटस भी दे रहें है, जिसमें वो बच्ची की तारीफ करते नजर आ रहें है।

हमसे जुड़े तथा अपडेट रहने के लिए आप हमें Facebook Instagram Twitter Sharechat Koo App YouTube Telegram पर फॉलो व सब्सक्राइब करें

%d bloggers like this: