Viral

राजनीती जगत आई दुखद खबर, इलाज के दौरान इस दिग्गज नेता का हुआ निधन

Youthtrend News Desk : राजनीती जगत के कद्दावर नेता और पूर्व समाजवादी पार्टी नेता और राज्य सभा सांसद अमर सिंह का शनिवार को निधन हो गया. सिंगापुर में उनका काफी लंबे समय से इलाज चल रहा था. वह 2013 से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे. सूत्रों के मुताबिक, निधन के दौरान उनके परिवार के सदस्य उनके साथ थे. 

इससे पहले, आज सुबह ही उन्होंने भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के अमर योद्धा और शिक्षाविद बाल गंगाधर तिलक को उनकी पुण्यतिथि पर एक ट्वीट के जरिये याद किया था. अपने प्रशंसकों को ईद की शुभकामनाएं दी थीं. मार्च के महीने में उन्होंने एक वीडियो भी ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वह अपना इलाज करा रहे हैं और जल्द ही वह स्वस्थ हो जाएंगे. उन्होंने 'टाइगर अभी जिंदा है' कैप्शन के साथ एक छोटा सा वीडियो संदेश भी जारी किया था. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमर सिंह के निधन पर दुख जताया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “वह काफी ऊर्जावान नेता थे. उन्होंने पिछले कुछ दशकों में देश की राजनीति के अहम उतार-चढ़ाव काफी करीब से देखे. वो अपने जीवन में दोस्ती के लिए जाने जाते रहे हैं. उनके निधन की खबर सुनने से दुखी हूं. उनके परिवारजनों और दोस्तों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं.” 

Youth Trend

YouthTrend is a Trending Hindi Web Portal in India and Continuously Growing Day by Day with support of all our Genuine Readers. You can Follow us on Various Social Platforms for Latest News of Different Segments in Hindi.