Entertainment

Indian Idol: जज से लेकर होस्ट तक 1 एपिसोड का लेते हैं इतने लाख, नेहा से 3 गुना ज्यादा पैसे लेता है ये सिंगर

Entertainment Desk | इंडियन आइडल (Indian idol) बहुचर्चित रिएलिटी शो में से एक है, इसका हर सीजन टीआरपी लिस्ट में टाॅप 10 की लिस्ट में शामिल होता है। इस वक्त ‘इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) खूब चर्चा बटोर रहा है। हर तरफ इसके कंटेस्टेंट्स के सिंगिंग टैंलट के ही चर्चे हैं। सिर्फ सिंगिंग ही नहीं, कंटेस्टेंट्स की पर्सनल लाइफ तक सुर्खियों में है। इसके साथ ही रेखा से लेकर ए.आर. रहमान, अनु मलिक, उदित नारायण, गीतकार संतोष आनंद और कल्याण जी-आनंद जी तक कई नामी हस्तियां ‘इंडियन आइडल 12’ (India Idol 12) में मेहमान बनकर पहुंची और सभी ने कंटेस्टेंट्स की सिंगिंग की तारीफ भी की। बात करें जजेस और होस्ट की तो इन्हें सिर्फ फेम नहीं मिलता बल्कि फेम के साथ – साथ प्रति एपिसोड मोटी रकम भी मिलती है। तो आइए जानते हैं इनकी फीस

Indian Idol के जज विशाल ददलानी

vishal

1994 में बैंड पेंटाग्राम से अपने करियर की शुरुआत करने वाले विशाल ददलानी आज म्यूजिक कंपोजर, डायरेक्टर संग राइटर और सिंगर भी है। अपनी आवाज के लिए फेमस विशाल ददलानी कई रियल्टी शो में बतौर जज नजर आ चुके हैं। बात करें इंडियन आइडल की तो विशाल बतौर जज इंडियन आइडल (Indian idol) के पिछले दो सीजन में भी नजर आ चुके हैं। विशाल हर एपिसोड के लिए 4.5 लाख रुपए लेते हैं।

नेहा कक्कड़

i2

2008 में अपनी पहली एलबम ‘राकस्टार’ से मशहूर नेहा कक्कड़ अभी तक 1000 से ज्यादा लाइव कांसर्ट कर चुकी हैं। दुनिया भर में इनके लाखों फैन्स है। इन्हें इंडियन शकीरा भी कहते हैं। बात करें इंडियन आइडल (Indian idol) की तो नेहा इस शो में लगातार 10वें सीजन से बतौर जज नजर आ रही है। नेहा बतौर फीस एक एपिसोड का 5 लाख रुपए लेती हैं।

हिमेश रेशमिया

himesh

बाॅलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया की फैन फॉलोइंग लाखों में है। ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले हिमेश ने ‘आप का सुरुर’ से एक्टिंग में डेब्यू किया। इनके लगातार हिट गानों ने इन्हें रातों- रात स्टार बना दिया। अभी तक हिमेश कई रिएलिटी शो में जज की भूमिका निभा चुके हैं। बात करें इंडियन आइडल की तो यहां बतौर जज वो हर एपिसोड का 4 लाख रुपए लेते हैं।

आदित्य नारायण

i3

शो में एक महत्वपूर्ण रोल होस्ट का भी होता है, जो शो को और एंटरटेंनिंग बनाता है। इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण हर एपिसोड का ढ़ाई लाख रुपए लेते हैं। फिलहाल कोविड के कारण आदित्य की जगह इंडियन आइडल (Indian idol) को मनीष होस्ट कर रहे हैं।