Monday, December 18

आपकी इस संस्कारी बहू ने जमकर दिए इंटिमेट सीन्स, विडियो हुआ वायरल

आजकल सोशल मीडिया पर टीवी की बहुएँ बहुत धूम मचा रही हैं। टीवी पर साड़ी और गहनों से लिपटी इन संस्कारी बहुओं को देखकर ऐसा लगता है मानो ऐसी बहू तो दूसरी कोई हो ही नहीं सकती। लेकिन आजकल इन बहुओं का जो रूप सामने आ रहा है वह इनकी पारम्परिक छवि से कहीं हटकर है। जी हाँ! अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से टीवी की बहुएँ सोशल मीडिया में चारों तरफ छाई हुई हैं।

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल ‘दहलीज’ में बहू का किरदार कर चुकी त्रिधा चौधरी ने तो बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। विक्रम भट्ट की वेब सीरीज़ में त्रिधा ने अपने से 23 साल बड़े एक्टर के साथ जमकर इंटिमेट सीन्स दिए हैं।

हाल ही में डायरेक्टर विक्रम भट्ट की वेबसीरीज़ ‘स्पॉटलाइट’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इसमें टीवी सीरियल ‘दहलीज’ की बहू ‘त्रिधा चौधरी’ काफी हॉट और बोल्ड अवतार में नज़र आ रही है। ट्रेलर में त्रिधा अपने से 23 साल बड़े को-एक्टर आरिफ़ जकारिया के साथ इंटिमेट होती हुई नज़र आ रही हैं।

इस वेबसीरीज़ में त्रिधा एक एक्ट्रेस का रोल प्ले कर रही हैं। जिसका अफेयर एक शादीशुदा एक्टर के साथ रहता है। विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित यह वेब सीरीज़ 31 मार्च से शुरू होने जा रही है।

त्रिधा, बंगाली एक्ट्रेस रह चुकी हैं। उन्होंने स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल से टीवी पर डेब्यू किया था। बंगाली के अलावा तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं त्रिधा। इसके अलावा ये 2011 में कलकत्ता टाइम्स फ्रेश-फेस अवार्ड भी चुकी हैं।

देखें विडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *