बड़ा खुलासा: 22 साल से रानी मुखर्जी जूझ रही हैं इस बड़ी बीमारी से, पति को भी नहीं था पता

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा रानी मुखर्जी को तो हम सभी जानते है, जिन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मो में किया है और कई फिल्मों को अपने खूबसूरती, अदाकारी व अभिनय के दम पर बहुत सी हिट फिल्मे बनायी है। 39 वर्षीय रानी मुखर्जी बॉलीवुड में अपने कदम फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ से रखी। उन्होंने वीर-जारा, बंटी और बबली, चोरी चोरी चुपके चुपके जैसी अनेको हिट फिल्मो किये और इन फिल्मो को करने के बाद अब रानी मुखर्जी अपनी अगली फिल्म हिचकी में नजर आने वाली है, जो अगले साल रिलीज होगी।

इस फ़िल्म में रानी मुखर्जी एक स्टैमरिंग का किरदार निभाते हुए दिखायी देंगी चौकाने वाली बात तो यह है कि रानी मुखर्जी जिस फिल्म में स्टैमरिंग का किरदार निभा रही है, वो काफी हद तक उनके पर्सनल लाइफ़ से जुड़ा हुआ है। इस बात की जानकारी खुद रानी मुखर्जी ने दी है।

यह भी पढ़े :-ये मशहूर अभिनेत्री बनने वाली हैं रानी मुखर्जी की देवरानी, उदय चोपड़ा संग हो रही है इनकी शादी

उन्होंने यह बताया कि वह ख़ुद अपनी लाइफ में स्टैमरिंग को लेकर काफी परेशान रही है। लेकिन अब वो अपने इस हकलाने वाली समस्या पर काबू पा चुकी है। रानी ने यह भी बताया कि अब तक किसी को भी यह मालूम नहीं है कि मै  पिछले 22 सालों से इस समस्या से परेशान हूँ। यहाँ तक की इस बारे में जानकारी मेरी टीम को भी नहीं है। क्योकिं मैंने इस समस्या पर गौर करते हुए उस पर काफी काम किया और सामने वाले व्यक्ति को यह एहसास नहीं होने दिया कि मुझे इस तरह की कोई परेशानी है।

अब उन्होंने अपने इस कमजोरी पर जित हासिल कर ली है। शूटिंग के बाद रानी अपनी लाइंस काफी अच्छे से तैयार करती है और इस बात का पूरा ख्याल रखती हैं कि उन्हें कब, कहाँ और कितना पॉज़ लेना है। रानी हमेशा सभी चीजों को पॉजिटिव वे में लेकर चलती है।
Share this on

Leave a Reply