Thursday, February 22

शादी के दस साल बाद ऐश्‍वर्या के बारे में अभिषेक ने किया इतना बड़ा खुलासा, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

वैसे तो बॉलीवुड में कई सारी जोड़ियाँ ऐसी है जिन्हें लोगो ने काफी पसंद किया है और ऐसी ही एक जोड़ी है ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की जिनकी शादी 20 अप्रैल, 2007 में हुई थी और देखते ही देखते इन दोनों की शादी को पुरे 10 साल होने वाले हैं जो इस इस साल अप्रैल में पूरे हो जायेंगे अभिषेक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी शादी और ऐश को प्रपोज करने के पलों को याद करते हुए काफी कुछ लिखा है। अभिषेक ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए और ऐश्वर्या के साथ अपने इस सफर को बेहद ही खुशनमा बताया है।

उन्होंने ट्विटर पर ये भी लिखा है कि किस तरह से वो 10 साल पहले न्यूयॉर्क की कड़कड़ाती ठंड में बॉलकनी में खड़े होकर म ऐश्वर्या से पूछे थे की क्या मुझसे शादी करोगी। और इस पर ऐश्वर्या ने जवाब दिया था- ‘हां’। फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ में ऐश्वर्या और अभिषेक ने पहली बार साथ काम किया था। इसके बाद दोनों फिल्म ‘उमराव जान’ में भी एक साथ नजर आए थे।

इन्ही फिल्मो के दौरान ही दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गयी थी और आज से दस साल पहले फिल्म ‘गुरु’ रिलीज हुई थी ये फिल्म 12 जनवरी, 2007 को रिलीज हुई थी। इसके साथ ही अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी को भी 10 साल होने वाले हैं।

आज इन दोनों की एक प्यारी से 5 साल की बेटी आराध्या भी है और ये दोनों माता-पिता भी बन चुके हैं। ऐश्वर्या से शादी होने के पहले आपको बता दें कि एक समय एशिया भी था जब अभिषेक की शादी करिश्मा कपूर सो होने वाली थी। और यही नहीं अक्टूबर 2002 में तो अभिषेक और करिश्मा की सगाई भी हो गई थी लेकिन किसी वजह से जनवरी 2003 में इन दोनों का ये रिश्ता टूट गया और ये रिश्ता टूटने के बाद करीब 4 साल बाद अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी हुई थी।

Share this on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *