नाना पाटेकर के बाद तनुश्री दत्ता ने अब अक्षय कुमार के बारे में कह दी इतनी बड़ी बात

तनुश्री दत्ता एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री है जो बॉलीवुड मूवीज में अभिनय करती है। ये फेमस होने के साथ ही खूबसुरत भी है। ये बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी बोल्ड इमेज की वजह से जनि जाती थी। इन्होने कई फिल्मो में इंटीमेट सीन दिया जिसकी वजह से उन पर बोल्ड एक्ट्रेस होने का ठप्पा लग गया।

2003 में मिस इंडिया रह चुकी तनुश्री दत्ता अब फिल्मो से कोसो दूर है उन्होंने अचानक फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहकर बॉलीवुड की दुनिया से गायब ही हो गई। अमेरिका की नागरिकता प्राप्त होने के बाद तनुश्री विदेश चली गई थी। मगर अब वो अपने देश ,वापस लौट आई है। इनकी फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का सबसे बड़ा कारण ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के वक्त हुए हादसे की वजह से पूरी तरह टूट चुकी थी।

ये भी पढ़े :- #Metoo के जरिए टीवी के संंस्‍कारी बाबूजी पर भी लगा आरोप, प्रोड्यूसर ने सुनाई अपनी आपबीती

उन्होंने कभी ऐसा सोचा नहीं था की उनके साथ ऐसा कुछ हो जाएगा तनुश्री दत्त। ने नाना पाटकर और अक्षय कुमार के बारे में कई बड़ी बाते बताई। तनुश्री दत्ता ने ‘हनी’ मूवी में नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाया था औरकहा था कि नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश की थी। और-तो-और तनुश्री ने बताया की उस दौरान नाना पाटेकर ने उनकी गाड़ी पर भी हमला करवाया था।

हाल ही में तनुश्री ने एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार पर भी निशाना लगाया और कहा की अक्षय कुमार अधिकतर नाना पाटेकर के साथ काम करते है और-तो-और उन्होंने रजनीकांत के बारे में भी कहा की उन्होंने भी ‘काला’ मूवी में नाना पाटेकर के साथ काम किया है

उन्होंने इन लोगो पर निशाना बनाते हुए कहा की इन बॉलीवुड के स्टार्स को कोई फर्क नहीं पड़ता है की वो जिस भी अभिनेता के साथ काम कर रहे है, वो कैसा है उसने किसी को परेशान किया हो या किसी को ह्रास किया हो फिर भी, उन्हें इस बात से कोई मतलब नहीं होता

Share this on