News

Women’s Asia Cup फाइनल में रेणुका ठाकुर की हैट्रिक, दहाई का आंकड़ा छुए बिना 7 खिलाड़ी पैवेलियन वापिस

Women’s Asia Cup : महिला एशिया कप 2022 आज अपने अंतिम पड़ाव पर है यानी आज इस सीरिज का फाइनल मैच खेला जा रहा है, और इस फाइनल मुकाबले में भारत व श्रीलंका की टीम आमने सामने हैं। मैच शुरू होने से पहले दोनों ही टीम पूरे जोश व् आत्मविश्वाश में थी और श्रीलंकाई कप्तान अट्टापट्टू ने टॉस जीतकर खुद पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया था जो उनके लिए काफी ज्यादा गलत साबित हुआ। बता दें कि पहले खेलने उतरी श्रीलंका टीम की शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही और उसके बल्लेबाज एक के बाद एक करके आउट होते चले गए।

एक वक़्त श्रीलंका का स्कोर 9 रन पर 3 विकेट था और फिलहाल अभी 11.5 ओवर के बाद टीम की स्थिति वैसी ही बनी हुई है और टीम का कुल स्कोर 32 रन है जबकि उसके 8 खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा छुए बिना ही वापिस लौट चुके हैं।

Women’s Asia Cup : भारतीय महिला खिलाडियों का दबदबा

Women's Asia Cup

हरमनप्रीत कौर की अगुआई में भारतीय टीम लगातार आठवीं बार एशिया कप (Women’s Asia Cup) के फाइनल में उतरी है और फिलाह टीम की नजरें 7वें खिताब पर हैं। रेणुका सिंह ने अपनी धारदार गेंदबाजी से श्रीलंकाई टीम को पूरी तरह से तोड़ दिया है, उन्होंने लगातार 3 गेंदों पर 3 विकेट चटकाकर टीम हैट्रिक ली, फिलहाल पहली बार खिताब जीतने का इरादा लेकर मैदान पर उतरी श्रीलंका टीम मैदान पर संघर्ष कर रही है।

हमसे जुड़े तथा अपडेट रहने के लिए आप हमें Facebook Instagram Twitter Sharechat Koo App YouTube Telegram पर फॉलो व सब्सक्राइब करें

Chandan Singh

Chandan Singh is a Well Experienced Hindi Content Writer working for more than 4 years in this field. Completed his Master's from Banaras Hindu University in Journalism. Animals Nature Lover.