Women’s Asia Cup 2022 : फाइनल में श्रीलंका हुई ढेर, भारत को मिला 66 रनों का लक्ष्य

Women’s Asia Cup 2022 : एशिया कप के फाइनल मैच में 7वीं बार सीरिज पर कब्जा ज़माने के इरादे से उतरी टीम इंडिया ने आज फाइनल मैच में शुरू से ही बेमिसाल प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका को अपनी गिरफ्त में बनाये रखा और पूरी टीम को रन पर समेट दिया है. इससे पहले श्रीलंका की कप्तान अट्टापट्टू ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया जो पूरी तरह से गलत साबित हुआ. दो खिलाड़ीयों को छोड़ श्रीलंका टीम की एक भी क्रिकेटर ने फाइनल मैच में दहाई तक का आंकड़ा पार न कर पाई और पूरी टीम मात्र रन के स्कोर पर सिकुड़ गयी.

Women’s Asia Cup 2022 : भारत को जीत के लिए 66 रनों का लक्ष्य

Women's Asia Cup 2022

हालाँकि टीम की स्थिति पहले 10 ओवेरों में बेहद ख़राब थी जब उसके 7 विकेट केवल 25 के स्कोर पर ही गिर चुके थे, मगर किसी तरह सँभालते हुए टीम ने अपने स्कोर को 1 विकेट शेष रहते 65 तक पहुंचा लिया. फिलहाल जीत के लिए भारत को 66 रन का अलक्ष्य मिला है जो कोई बड़ा स्कोर नहीं है. अब देखना ये है कि क्या श्रीलंका टीम की क्रिकेटर कुछ कमाल कर पाती है और 14 साल बाद एशिया कप (Women’s Asia Cup 2022) के फाइनल में आकर खिताब जित पाती है या नहीं.

हमसे जुड़े तथा अपडेट रहने के लिए आप हमें Facebook Instagram Twitter Sharechat Koo App YouTube Telegram पर फॉलो व सब्सक्राइब करें

Chandan Singh

Chandan Singh is a Well Experienced Hindi Content Writer working for more than 4 years in this field. Completed his Master's from Banaras Hindu University in Journalism. Animals Nature Lover.

%d bloggers like this: