News

Suryakumar Yadav ने New Zeland के खिलाफ दूसरे T20 में जड़ा धमाकेदार शतक, बने जीत के “सुपरहीरो”

Suryakumar Yadav ने NewZeland में चल रहे T20 सीरिज में अपना शानदार फॉर्म जारी रखते हुए आज ताबड़तोड़ पारी खेली और नतीजा भारत ने आज रविवार को माउंट माउंगानुई में दूसरे T20 आई में न्यूजीलैंड पर 65 रन से जीत दर्ज की। T20 में नंबर एक बल्लेबाज Suryakumar Yadav ने आज तूफ़ानी पारी खेलते हुए मात्र 51 गेंदों पर नाबाद 111 रन बनाए, जिससे भारत 20 ओवरों में 191/6 का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। सूर्या की बल्लेबाजी के आगे न्यूजीलैंड के सभी गेंदबाज़ चारो खाने चित्त नजर आये.

Suryakumar Yadav ने T20 में लगाया दूसरा शतक

Suryakumar Yadav

Cricket World Cup : 27 वर्षों में टीम इंडिया की जर्सी का इतनी बार बदला रंग और डिजाइन

जवाब में, न्यूजीलैंड की शुरुवात भी कुछ अच्छी नहीं रही और उसके लगातार गिरते विकेटों के चलते उसकी पारी 18.5 ओवर में 126 रन पर ही समाप्त हो गई थी। दीपक हुड्डा ने 19वें ओवर में तीन विकेट झटके और 2.5 ओवर में 4/10 के असाधारण आंकड़े के साथ वापसी की। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि T20 में सूर्यकुमार का यह दूसरा शतक था। उन्होंने मील का पत्थर पूरा करने के लिए 49 गेंदें खेलीं, जिसमें ग्यारह चौके और सात छक्के शामिल थे। इससे पहले टिम साउदी ने 20वें ओवर में हैट्रिक ली। तेज गेंदबाज ने अंतिम ओवरों में लगातार गेंदों पर हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा और वाशिंगटन सुंदर को पैकअप किया।

हमसे जुड़े तथा अपडेट रहने के लिए आप हमें Facebook Instagram Twitter Sharechat Koo App YouTube Telegram पर फॉलो व सब्सक्राइब करें

Chandan Singh

Chandan Singh is a Well Experienced Hindi Content Writer working for more than 4 years in this field. Completed his Master's from Banaras Hindu University in Journalism. Animals Nature Lover.