News

Sonu Sood बने दिल्ली सरकार के ‘देश के मेंटर’ कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर

Sonu Sood Becomes Brand Ambassador | दिल्ली सरकार ने आज शुक्रवार को घोषणा की कि अभिनेता सोनू सूद उसके ‘देश के मेंटर’ कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर होंगे, जो लॉन्च होने के लिए तैयार है। यह कार्यक्रम दिल्ली सरकार के स्कूलों के छात्रों को एक ‘मेंटर’ खोजने में मदद करेगा जो उनकी क्षमता को अनलॉक करने में मदद करेगा। कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए साइन अप करने वाले मेंटर्स के माध्यम से बच्चे अपने करियर से संबंधित सवालों के जवाब पाएंगे।

‘देश के मेंटर’ के ब्रांड एंबेसडर बने Sonu Sood

Sonu Sood बने ब्रांड एंबेसडर

“हमने दिल्ली सरकार के स्कूलों को बदलने के लिए बहुत मेहनत की है। अब हम शिक्षा को जन क्रांति बनाना चाहते हैं। जब देश भर के युवा हमारी शिक्षा क्रांति में शामिल होंगे, तो भारत को वैश्विक नेता बनने से कोई नहीं रोक पाएगा। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सोनू सूद (Sonu Sood) के साथ हमें खुशी हो रही है, जिन्होंने देश भर में लाखों युवाओं को राष्ट्र के लिए अपनी निस्वार्थ सेवाओं से प्रेरित किया है।

देश के मेंटर पहल एक ऐसा कार्यक्रम है जहां मेंटर्स छात्रों का मार्गदर्शन करने के लिए हर हफ्ते 10 मिनट का समय निकालेंगे। “मैं पिछले एक साल में दिल्ली के सरकारी स्कूलों में हुए बदलाव से प्रभावित हूं। सभी बच्चों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा, चाहे वह अमीर हो या गरीब, देश के उज्जवल भविष्य की कुंजी है। हमें एक साथ आने और राष्ट्र निर्माण के लिए अपने हिस्से का काम करने की जरूरत है। मैं भारत के युवाओं से देश के मेंटर का हिस्सा बनने का आग्रह करता हूं, ”सोनू सूद (Sonu Sood) ने कहा।

कोविड -19 महामारी के दौरान, सोनू सूद (Sonu Sood) ने उन सभी की मदद करने के लिए आगे कदम बढ़ाया जो उनके पास पहुंचे और उनके मानवीय कार्यों के लिए व्यापक रूप से पहचाने गए। उनका सूद चैरिटी फाउंडेशन हजारों योग्य छात्रों को उनके शैक्षिक और व्यावसायिक लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद कर रहा है, चाहे वह वित्तीय सहायता के माध्यम से हो या छात्रों को पेशेवर करियर के लिए तैयार करने के अपने प्रयासों के माध्यम से।

Chandan Singh

Chandan Singh is a Well Experienced Hindi Content Writer working for more than 4 years in this field. Completed his Master's from Banaras Hindu University in Journalism. Animals Nature Lover.