News

Breaking : 19 वर्षीय कॉलेज छात्र करता था बॉलीवुड हस्तियों को ड्रग्स की सप्लाई, NCB ने किया गिरफ्तार

Bollywood अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या और बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को आज एक और सफलता हाथ लगी है। बताया जा रहा है कि NCB ने एक 19 वर्षीय कॉलेज छात्र को गिरफ्तार किया है, जो बॉलीवुड हस्तियों को ड्रग्स की सप्लाई करता था। यह गिरफ्तारी मुंबई शहर के बांद्रा इलाके में की गई। राष्ट्रीय एजेंसी ने छात्र के पास से ड्रग्स और 2.3 लाख रुपये नकद जब्त भी किए हैं।

NCB की गिरफ्त में 19 वर्षीय कॉलेज छात्र

NCB arrests 19-year-old college student with drugs

एनसीबी (NCB) ने कहा कि छात्र कई बॉलीवुड हस्तियों को ड्रग्स की आपूर्ति करता था। फिलहाल अदालत ने उसे चार दिन की एनसीबी हिरासत में भेज दिया है। मंगलवार रात को, भाजपा नेता और विधायक आशीष शेलार ने कहा कि वह केंद्रीय एजेंसी द्वारा खार से नवीनतम ड्रग जब्ती और गिरफ्तारी के बारे में चिंतित हैं।

शेलार ने कहा, “एनसीबी अधिकारियों पर हमला करने और नशे के कारोबार में शामिल किशोरों के बारे में सुनकर मैं बेहद हैरान हूँ”। उन्होंने यह भी कहा कि मुंबई पुलिस को उनके पत्र पर कार्रवाई करनी चाहिए और बांद्रा, खार और सांताक्रूज क्षेत्रों में ड्रग हॉटस्पॉट पर कार्रवाई करनी चाहिए। “ड्रग माफिया को पूरी तरह से नष्ट करना चाहिए।”

NCB की कार्रवाई जारी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2020 में बॉलीवुड के बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच के दौरान मुंबई में बड़े पैमाने पर ड्रग्स के कारोबार का खुलासा हुआ था और एक के बाद एक कई लोगों का कनेक्शन भी सामने आया था। इस मामले में ईडी और एनसीबी ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर कई ड्रग पैडलर्स और बॉलीवूड हस्तियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था जिस दौरान कई तथ्य भी सामने आये थे। इस मामले में एनसीबी की कार्रवाई अभी जारी है।

Chandan Singh

Chandan Singh is a Well Experienced Hindi Content Writer working for more than 4 years in this field. Completed his Master's from Banaras Hindu University in Journalism. Animals Nature Lover.