News

मुकेश के इस गाने पर धोनी ने बेहद इमोशनल विडियो साझा कर किया था रिटायरमेंट का ऐलान

Youthtrend Viral Desk : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान  Mahendra Singh Dhoni ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. धोनी ने अपने संन्यास का ऐलान अपने इंस्टाग्राम पर हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर गायक मुकेश के मशहूर गाने “मैं पल दो पल का शायर हूं, पल दो पल मेरी कहानी है, पल दो पल मेरी हस्ती है, पल दो पल मेरी जवानी है…' के साथ ही कर दिया. धोनी के इस फैसले से उनके फैंस में बेहद मायूसी छा गयी है, हालाँकि इन सब के बीच एक अच्छी बात ये भी है कि माही के फैन्स उन्हें अब भी क्रिकेट के मैदान पर देख सकते हैं, क्योंकि धोनी अभी IPL खेलते रहेंगे. भारतीय टीम के खिलाडियों के बिच भले ही अब 7 नंबर की जर्सी में धोनी नहीं दिखेंगे मगर पीले रंग की 7 नंबर की जर्सी में धोनी मैदान पर दिखेंगे.

85219cc337bf7905e3d7855bd26f6ccd

39 वर्षीय एमएस धोनी ने टेस्ट क्रिकेट को काफी पहले ही अलविदा कह दिया था और जिसके बाद वो एक दिवसीय और टी-20 में भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बने हुए थे. धोनी ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रिय मैच एक साल 6 दिन पहले खेला था वो भी विश्व कैप में. सेमी फाइनल में टीम की हार के बाद धोनी ने दुबारा कोई मैच नही खेला और आखिरकार काफी इन्तजार कराने के बाद अब धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि धोनी क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया के कप्तान भी रह चुके हैं और ट्रॉफी भी दिलवाई.

Instagram पर यह पोस्ट देखें

Thanks a lot for ur love and support throughout.from 1929 hrs consider me as Retired

को M S Dhoni (@mahi7781) द्वारा साझा की गई पोस्ट

महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम में पोस्ट कर खुद के संन्यास लेने का ऐलान किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, 'आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए बहुत धन्यवाद. आज शाम 7.29 बजे के बाद से मुझे रिटायर समझा जाए.' अपने इस पोस्ट के साथ ही धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में धोनी ने अपनी कुछ पुरानी फोटो भी शेयर की हैं जिसमे उनके अच्छे और बुरे हर तरह की यादें थीं. खैर जो भी हो मगर धोनी जैसा कप्तान भारतीय क्रिकेट टीम को शायद ही कभी मिल पाए, ये बात तो तय है.

Youth Trend

YouthTrend is a Trending Hindi Web Portal in India and Continuously Growing Day by Day with support of all our Genuine Readers. You can Follow us on Various Social Platforms for Latest News of Different Segments in Hindi.