Manasa Varanasi : The Newly Crowned Miss India 2020

Manasa Varanasi, तेलंगाना के एक इंजीनियर, बुधवार की रात वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2020 के विजेता के रूप में चुनी गयीं। वहीं हरियाणा की मनिका श्योकंद को वीएलसीसी फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया 2020 घोषित किया गया, इस प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश की मान्या सिंह को वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया 2020 का रनर-अप चुना गया।

जूरी पैनल में अभिनेता नेहा धूपिया, चित्रांगदा सिंह, पुलकित सम्राट और प्रसिद्ध डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी और शेन पीकॉक शामिल थे। आपकी जानकरी के लिए बता दें कि कलर्स टीवी चैनल पर 28 फरवरी को ग्रैंड फिनाले का प्रसारण होगा।

कौन हैं Manasa Varanasi?

Manasa Varanasi

जैसे ही मानसा का ताज पहनाया गया, लोगों के बीच यह नाम एकदम से चर्चित हो गया और हर कोई उस महिला के बारे में और जानना चाहता था जो दिसंबर 2021 में 70वें मिस वर्ल्ड पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी। बता दें कि मानसा का जन्म हैदराबाद में हुआ था और वह एक फाइनेंसियल इनफार्मेशन एक्सचेंज एनाल्यिस्ट है। 23 वर्षीय मनसा को फाइनेंस की दुनिया में डूब जाने में काफी आनंद मिलता है। मानसा वाराणसी ने वासवी कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग में अध्ययन किया है।

उसकी रुचियां विविध हैं – किताबें, संगीत, योग से लेकर वह अपने आप को उन चीजों का निरीक्षण करने के लिए पूरी तरह से समर्पित कर देती है जिनपर आमतौर पर किसी का ध्यान नहीं जाता है और उनके अनुसार ये पल उन्हें सही मायने में जीने में मदद करता है

Chandan Singh

Chandan Singh is a Well Experienced Hindi Content Writer working for more than 4 years in this field. Completed his Master's from Banaras Hindu University in Journalism. Animals Nature Lover.

%d bloggers like this: