Pixel 7, Pixel 7 Pro : Flipkart Sale में चंद घंटों में बिक गया गूगल का नया फ़ोन, एक नजर इसके फीचर्स पर

Pixel 7, Pixel 7 Pro : अगर आप भी Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे तो अब आपका यह इंतज़ार और भी बढ़ने वाला है क्योंकि Flipkart Diwali Sale में बिक्री के लिए रखे जाने के कुछ घंटों बाद ही यह धांसू स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर Out of Stock हो गए। जानकारी के लिए बता दें कि बिक्री आज से शुरू हुई और फिलहाल यह फ्लिप्कार्ट पर कब तक उपलब्ध हो पाएगी इसकी कोई जानकारी नहीं है।

Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro

Google Pixel 7 and Pixel 7 Pro

भारत में Google Pixel 7 सीरीज के स्टैंडर्ड वेरिएंट के लिए 59,999 रुपये और Pixel 7 Pro मॉडल के लिए 84,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। दोनों डिवाइस आज से सीमित ऑफ़र के साथ Flipkart पर बिक्री के लिए लाइव हो गए थे, बता दें कि फ्लिपकार्ट सभी यूजर्स को Pixel 7 पर 6,000 रुपये और Pixel 7 Pro पर 8,500 रुपये का कैशबैक दे रहा था। इसके अलवा अतिरिक्त छूट के लिए एक्सचेंज ऑफर भी था, जो सोने पर सुहागा जैसा काम कर रहा था।

Flipkart पर इस जबर्दस्त फीचर्स वाले स्मार्टफोन की पहली बिक्री सेल के कुछ घंटों में ही आउट ऑफ़ स्टॉक हो गया था और Google ने अभी तक इसके आगे की उपलब्धि पर कोई घोषणा नहीं की है। जबकि यह उन लोगों के लिए निराशाजनक होगा जो इस स्मार्टफोन का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जो इस बात को भी साफ़ दर्शाता है की लोगों के बीच Google के Pixal 7 Pro की डिमांड काफी ज्यादा है।

Specifications : Google Pixel 7 and Pixel 7 Pro

Google Pixel 7 and Pixel 7 Pro

Pixel 7 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.32-इंच का फुल-HD+ OLED डिस्प्ले दिया गया है। यह 8GB रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ आता है। इसमें एक ड्यूल कैमरा सेटअप है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 12MP का सेकेंडरी सेंसर है। इस शानदार फ़ोन में आपको 10.8MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी है। इसके अलावा गगूगल के शानदार फीचर्स भी है जो इस फ़ोन को बाकियों से काफी अलग और शानदार बनाते हैं.

वहीँ बात करें Google Pixel 7 Pro की तो इस फ़ोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच क्वाड-एचडी LTPO OLED डिस्प्ले मिलता है। डिवाइस में 50MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का सेकेंडरी कैमरा और 48MP का टेलीफोटो लेंस है। Pixal 7 Pro में 10.8MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी है। दोनों डिवाइस जबरदस्त पॉवर, परफॉरमेंस और लाजवाब फोटोग्राफी का वादा करते हैं।

हमसे जुड़े तथा अपडेट रहने के लिए आप हमें Facebook Instagram Twitter Sharechat Koo App YouTube Telegram पर फॉलो व सब्सक्राइब करें

Chandan Singh

Chandan Singh is a Well Experienced Hindi Content Writer working for more than 4 years in this field. Completed his Master's from Banaras Hindu University in Journalism. Animals Nature Lover.

%d bloggers like this: