News

TNR: मशहूर तेलगु अभिनेता व एंकर टीएनआर का कोरोना से निधन

TNR Passes Away | जाने-माने YouTube एंकर, पत्रकार और अभिनेता थुम्मला नरसिम्हा रेड्डी (Thummala Narsimha Reddy) का सोमवार को कोविड -19 के कारण निधन हो गया। TNR के रूप में लोकप्रिय तेलगु अभिनेता व एंकर थुम्मला नरसिम्हा रेड्डी ने आज हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली, जहां उन्हें कुछ दिन पहले भर्ती कराया गया था।

TNR के निधन से गहरा शोक

TNR Passes Away
Image Source : gulte.com

कोविड टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद वो घर में ही आइसोलेट थे। परिवार ने उनके ऑक्सीजन के स्तर में लगातार गिरावट को देखने के बाद अस्पताल में भर्ती कर दिया गया था। TNR अपने लोकप्रिय यू-ट्यूब चैनल ‘Frankly Speaking’ पर मशहूर हस्तियों के साथ साक्षात्कार करने के लिए लोकप्रिय थे।

उन्होंने कलाकार के रूप में कुछ तेलुगु फिल्मों में भी काम किया था। उन्होंने एल.बी. श्रीराम के अधीन रहकर लेखक और अभिनेता का कम किया है, इसके अलावा ‘बोनी’, ‘नेने राजू नेने मंत्री, ‘जॉर्ज रेड्डी’, ‘सुब्रह्मण्यपुरम’ और ‘उमा महेश्वर उग्रा रूपसैय्या’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

तेलुगु फिल्म उद्योग और पत्रकार समूह ने TNR के निधन पर शोक व्यक्त किया। अभिनेता नानी ने ट्वीट किया कि, “टीएनआर भाई के निधन की खबर सुनकर हैरान हूँ… मैंने उनके कुछ साक्षात्कार देखे हैं और वह सबसे अच्छा था जब वह अपने शोध और अपने मेहमानों को दिल की बात कहने की क्षमता प्राप्त करने के लिए आया था। संवेदना और परिवार को शक्ति प्रदान करे”। निर्माता बंदला गणेश ने ट्वीट किया, “हैरान हूँ यह सुनकर कि मेरे मित्र टीएनआर का निधन हो गया … शोक की इस घड़ी में ईश्वर उनके परिवार को शक्ति दे।”

Chandan Singh

Chandan Singh is a Well Experienced Hindi Content Writer working for more than 4 years in this field. Completed his Master's from Banaras Hindu University in Journalism. Animals Nature Lover.