News

‘Baba ka Dhaba’ के काँता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Baba ka Dhaba | अभी लग ही रहा था कि शायद अब ये किस्सा शांत हो गया लेकिन नहीं, Baba ka Dhaba एक बार फिर से चर्चा में है और उनकी वजह है कांता प्रसाद द्वारा आत्महत्या का प्रयास करना। जी हाँ, आपकी जानकरी के लिए बता दें कि दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में प्रसिद्ध “Baba ka Dhaba” के मालिक कांता प्रसाद (80) को गुरुवार रात सफदरजंग अस्पताल में एक आत्महत्या के प्रयास के बाद भर्ती कराया गया था। पुलिस ने कहा कि उन्हें गुरुवार की देर रात एक पीसीआर कॉल मिली कि आत्महत्या का प्रयास करने वाला एक व्यक्ति अस्पताल पहुंचा है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया “पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि वह कांता प्रसाद है। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। उसकी पत्नी ने पुलिस को सूचित किया कि वह पिछले कुछ दिनों से उदास थे”।

फिर चर्चा में ‘Baba ka Dhaba’

'Baba ka Dhaba' के काँता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश

उनकी पत्नी ने यह भी कहा कि कांता प्रसाद को पिछले साल दिसंबर में अपने द्वारा खोले गए रेस्तरां को बंद करना पड़ा और सड़क के किनारे अपने पुराने स्टाल पर वापस आ गए क्योंकि नए प्रतिष्ठान को चलाने की लागत लगभग 1 लाख रुपये थी, जबकि उनकी आय केवल 30,000 रुपये थी।

जानकारी के लिए बताते चलें कि पिछले साल, Baba ka Dhaba के मालिक कांता प्रसाद ने YouTuber गौरव वासन के खिलाफ धोखाधड़ी की प्राथमिकी दर्ज की थी, जो कथित तौर पर उनकी और उनकी पत्नी की मदद के लिए जुटाए गए धन के दुरुपयोग के लिए थी।

वासन ने पिछले साल 7 अक्टूबर को कांता प्रसाद और उनकी पत्नी के व्यापक रूप से साझा किए गए वीडियो को शूट किया था, जिसमें जोड़े को मालवीय नगर में भोजनालय Baba ka Dhaba में ग्राहकों की कमी के बारे में बात करते हुए दिखाया गया था, जिसके बाद कई लोगों ने उनकी मदद हेतु उन्हें पैसे दान किए।

नवंबर में, प्रसाद ने एक मशहूर न्यूज़ चैनल को बताया था कि उन्हें वासन से केवल 2 लाख रुपये का चेक मिला था और दावा किया था कि लोग केवल सेल्फी लेने के लिए आए थे और वीडियो के कारण उनकी बिक्री नहीं बढ़ी थी।

Chandan Singh

Chandan Singh is a Well Experienced Hindi Content Writer working for more than 4 years in this field. Completed his Master's from Banaras Hindu University in Journalism. Animals Nature Lover.