Virat Kohli की सेंचुरी के बाद हिटमैन ने लिया उनका इंटरव्यू, दोनों ने खूब की एक दूसरे की खिंचाई, देखें मजेदार विडियो

Viral Video : एशिया कप 2022 (Asia Cup) में अफगानिस्तान (Afghanistan) के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) ने T-20 क्रिकेट (Cricket) में अपनी पहली शतकीय पारी खेलकर धमाकेदार जीत दर्ज की। बेशक भारतीय टीम (Indian Team) फाइनल की रेस से बाहर हो गई थी, लेकिन कल के मुकाबले में विराट (Virat) की शानदार सेंचुरी ने करोड़ों भारतीय फैंस (Indian Fans) को एक राहत सी दी, क्योंकि लंबे समय से विराट (Virat) खराब फॅार्म से जूझ रहे थे। वहीं कल कोहली (Virat Kohli) के बल्ले ने धमाल मचाया और तकरीबन तीन सालों के इंतजार के बाद आखिरकार अंतरराष्ट्रीय (International) शतक जड़ दिया। मैच के बाद टीम इंडिया (Team India) के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने खुद विराट कोहली (Virat Kohli) का इंटरव्यू लिया जो काफी दिलचस्प रहा। आइए देखते इस वीडियो (Video) में इन दोनों के बीच होने वाली मजेदार बातचीत को

रोहित शर्मा ने लिया Virat Kohli का इंटरव्यू

बता दें कि, एक लंबे समय के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से शतक निकला है। उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ 61 गेंदों में नाबाद 122 रन बनाए। यह उनके करियर की 71वीं और टी20 करियर की पहली सेंचुरी थी। इस मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बाहर थे, उनको आराम दिया गया था। जब मैच (Cricket) खत्म हुआ तो मैच के स्टार विराट कोहली (Virat Kohli) का खुद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इंटरव्यू लिया जिस दौरान दिलचस्प चर्चा हुई और शुद्ध हिंदी में बातचीत को लेकर विराट (Virat) ने रोहित शर्मा की टांग भी खींची।

Virat

रोहित ने की Virat के पारी की तारीफ

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, “विराट, बहुत-बहुत बधाई आपको, आपके 71वें शतक के लिए। पूरी इंडिया वेट कर रही थी। पक्का है कि आप ज्यादा इंतजार कर रहे थे। आपने जो पारी खेली उसमें काफी कुछ देखने को मिला, आपने गैप्स अच्छे ढूंढे, शॉट्स अच्छे लगाए, तो अपनी पारी के बारे में बताईए, कैसी शुरुआत हुई और उसके बाद कैसी थी भावनाएं।” रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के इतना कुछ बोलने के बाद विराट (Virat) ने कहा, “इतनी शुद्ध हिंदी बोल रहा है मेरे साथ पहली बार।”

देखें वीडियो

Virat ने पत्नी अनुष्का को दिया सेंचुरी का श्रेय

विराट कोहली (Virat Kohli) की सेंचुरी के बाद अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को इसका क्रेडिट दिया जो उनके साथ कठिन समय में खड़ी रहीं। विराट (Virat) ने कहा, “मुझे पता है काफी कुछ बाहर चल रहा था। और मैंने अपनी रिंग को किस किया। आप मुझे यहां खड़ा पा रहे हैं क्योंकि किसी ने मेरे लिए चीजें सही दिशा में रखीं। वो अनुष्का (Anushka) हैं। ये शतक उनके लिए है और हमारी बेटी वामिका के लिए भी।”

Virat

1021 दिन बाद जड़ा शतक

लंबे समय के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में विराट कोहली के बल्ले से शतक निकला है। इंटरनेशनल क्रिकेट में 1021 दिन बाद उनके बल्ले से शतक आया है। इससे पहले कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में नवंबर 2019 में शतक लगाया था।

हमसे जुड़े तथा अपडेट रहने के लिए आप हमें Facebook Instagram Twitter Sharechat Koo App YouTube Telegram पर फॉलो व सब्सक्राइब करें

%d bloggers like this: