Viral Video: भरी मेट्रो में सीट के लिए लगाया ऐसा जुगाड़, देखकर घूम जायेगा आपका दिमाग

Viral Video | अक्सर हम जब सार्वजनिक परिवहन से यात्रा करते है खासकर मेट्रो या बस से जब सफर करते है तो कई बार तो हमें बैठने के लिए स्थान मिल जाता है तो कभी हमें खड़े-खड़े ही सफर करना पड़ता है, जब हमें बैठने के लिए सीट नहीं मिलती तो हम अक्सर इसी खोज में रहते है कि जल्दी से हमें सीट मिल जाए। ऐसा अक्सर तब होता है जब हम लंबी दूरी का सफर करना होता है लेकिन हमें उस समय सीट नहीं मिलती है। कई बार तो हमने भी ये देखा है कि लोग सीट पाने के लिए क्या-क्या बहाने बनाने लगते है, कोई खुद को बीमार बताने लगता है तो कोई और बहाना बनाने लगता है।

परिस्थिति तब दिलचस्प हो जाती है जब आपके सामने वाली सीट खाली हो जाए लेकिन एकदम से कोई और आपकी सीट पर आकर बैठ जाए। इस तरह के किस्से अक्सर हमें देखने को मिलते ही रहते हैं, ऐसा ही एक मजेदार विडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Viral Video: सीट के लिए किया प्रैंक हो गया वायरल

Viral Video Metro Prank

Celebrities Trolls: वो सेलिब्रिटी जिन्होंने मजेदार अंदाज में की ट्रोलर्स की बोलती बंद, दिए सटीक जवाब

इन दिनों सीट को लेकर एक व्यक्ति द्वारा किया गया प्रैंक (Prank) इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा रहा है कि एक व्यक्ति मेट्रो में कही सफर कर रहा था लेकिन मेट्रो में सभी सीट भरी होने के कारण उसे सीट नहीं मिली। तब उसके दिमाग में एक उपाय आया और उसने इस तरह व्यवहार किया कि जैसे वो बीमार है, जैसे ही उसने बीमारी का बहाना बना कर हिलना डोलना शुरू किया तो आस-पास बैठे लोगों में एकदम से भगदड़ मच गई और कुछ लोग अपनी सीट छोड़कर तुरंत दूर हो गए।

अक्सर होते रहते है हमारे आस-पास प्रैंक

इन दिनों इंटरनेट की वजह से कोई भी वीडियो तुरंत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो जाता है, हम लोगों ने भी ऐसे बहुत से वीडियो देखें होंगे, मेट्रो में बीमारी होने का बहाना करके प्रैंक बनाने वाले इस वीडियो के अलावा सोशल मीडिया पर पिछले साल एक और वीडियो मेट्रो में सीट लेने के लिए वायरल हुआ था। वीडियो में एक युवक बात करता हुआ दिखाई दे रहा था जिसमें वो फोन पर बात कर रहा था और फोन पर वो रहा था कि मैं हाल में ही चीन से वापस आया हूं।

उस युवक की इस बात को सुनकर मेट्रो तुरंत खाली हो गई, दरअसल कोरोना वायरस की शुरुआत चीन से हुई थी जिसकी वजह से लोग चीन के नाम से दूर भागने लगे थे। वैसे इन प्रैंक का मकसद लोगों का मनोरंजन करना होता है लेकिन कई बार प्रैंक करने का वीडियो बनाते समय कुछ ऐसा हो जाता है जिससे कुछ लोग आहत हो जाते है लेकिन हमें ये समझना होगा कि ये सिर्फ एक प्रैंक ही होता है।

अलग-अलग तरह के प्रैंक बनाते है लोग

maxresdefault 1

सोशल मीडिया की ताकत ऐसी ताकत है जो आपकी सोच को किसी तक बड़ी आसानी से पहुंचा देता है, वीडियो बनाते समय लोग अपनी क्रिएटिविटी का बेहतरीन तरीके से उपयोग करते है। प्रैंक बनाने के पीछे मुख्य मकसद लोगों को हँसाना होता है और जब वो प्रैंक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है तो उनकी मेहनत सफल हो जाती है, हम लोगों को भी ऐसे प्रैंक वीडियो (Viral Video) को देखकर हँसना चाहिए, ऐसे प्रैंक वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी लाइक और शेयर भी किया जा रहा है।

%d bloggers like this: