Wedding Card : चोरी का अनोखा अंदाज़, शादी के कार्ड में ड्रग्स की तस्करी करते एयरपोर्ट पर पकड़ी गई महिला, देखें विडियो

Viral News : अक्सर ड्रग तस्करी की कई मामले सामने आते रहते है और तस्कर बड़े शातिर तरीके से ड्रग्स की तस्करी (Drugs Smuggling) करने में लगे रहते है। वहीं बहुत से तस्कर इसमें पकड़े भी जाते है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया एक Video पर बड़ा तेजी से Viral हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। क्योंकि इस Viral Video में बड़े ही अनोखे अंदाज से ड्रग्स को तस्करी करने के लिए एयरपोर्ट से ले जाया जा रहा था। यकीन मानिए यह वीडियो देखकर आपको भी जोरदार झटका लगेगा। दरअसल, एक शादी के कार्ड (Wedding Card) में ड्रग्स का जखीरा मिला है। जिसे एक महिला लेकर जा रही थी, लेकिन एयरपोर्ट पर जब उसकी की चेकिंग हुई तो उसके पास से शादी का कार्ड मिला, जिसके अंदर भारी मात्रा में ड्रग्स छिपाया गया था। जिसने भी इस नजारे को देखा वो दंग (Shocked) रह गया।

Wedding Card में ड्रग्स देख अधिकारी भी हैरान

ये वायरल वीडियो (Viral Video) कहां का है इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। लेकिन, बताया जा रहा है कि चौंकाने वाला नजारा किसी एयरपोर्ट का है। वीडियो (Trending Video) में आप देख सकते हैं कुछ अधिकारी एक वेडिंग कार्ड (Wedding Card) की चेकिंग कर रहे हैं। वेडिंग कार्ड को जब फाड़ा गया तो अंदर का नजारा देखकर सब हक्के-बक्के रह गए। क्योंकि, वेडिंग कार्ड के अंदर Drugs के पैकेट छिपा रखे थे। एक वेडिंग कार्ड से ड्रग्स के दो पैकेट बरामद हुए। ड्रग्स को देखकर एयरपोर्ट अधिकारी (Officer) भी काफी हैरान रह गए।

Viral Video

IPS ऑफिसर ने ट्विटर पर शेयर किया VIdeo

बता दें कि, इस वीडियो को IPS ऑफिसर रूपिन शर्मा ने Twitter पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘एयरपोर्ट पर एक लड़की ड्रग्स के साथ पकड़ी गई। उसने वेडिंग कार्ड (Wedding Card) में ड्रग्स को छिपा रखा था। सावधान रहें और एयरपोर्ट पर इस तरह की चीजें लेकर ना जाएं’। इस Video को 57 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, Video देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं।

वहीं, कुछ लोग इस मामले पर मजे भी ले रहे हैं और लागातार रिट्वीट भी कर रहे है। Video देखकर लोग एक से एक कंमेट भी कर रहे है, एक Twitter यूजर ने तो लिखा हमारे देश में प्रतिभा (Talent) बहुत है।

हमसे जुड़े तथा अपडेट रहने के लिए आप हमें Facebook Instagram Twitter Sharechat Koo App YouTube Telegram पर फॉलो व सब्सक्राइब करें

%d bloggers like this: