Viral

मात्र 14,580 रुपए में आपका हो सकता है मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा, जानें कैसे

मात्र 14,580 रुपए में आपका हो सकता है मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा, जानें कैसे

कार किसे पसंद नहीं होते दुनिया का हर एक इंसान ये सपना देखता है कि उसकी अपनी एक गाड़ी हो। मिडिल क्लास लोगों के लिए तो ये सबसे बड़ा अरमान होता है। बात अगर कार की हो ही रही है तो suv को कौन भूल सकता है। ये भारत मे सबसे ज्यादा खरीदे जाने वाली मॉडल है। और suv मे भी सबसे ज्यादा बिकने वाला suv है maruti suzuki vitara brezza. 2016 में लांच हुआ ये suv सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। और आज हम इस कार की कुछ ऐसी खासियत बताएंगे कि आप भी इसे खरीदने पर विचार करेंगे।

मात्र 14,580 रुपए में आपका हो सकता है मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा, जानें कैसे

यह भी पढ़ें : मार्केट में आ गई सबसे सस्ती कार, कीमत ऐसी की आज ही खरीदने निकल पड़ेंंगे आप, 30 KM का देगी माइलेज

अगर बात माइलेज की हो रही है तो मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा का माइलेज किसी भी एसयूवी के मुकाबले बहुत ज्यादा है। मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा का मैनुअल और आॅटोमैटिक वेरिएंट प्रति लीटर में 24.28 किमी का माइलेज देती है।

भारत में मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा मैनुअल मॉडल LDi, VDi, ZDi, ZDi+ और ZDi+ ड्यूल टोन जैसे पांच वेरिएंट में आती है।
मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा एएमटी मॉडल VDi AGS, ZDi AGS, ZDi Plus AGS, ZDi Plus ड्यूल टोन AGS जैसे चार वेरिएंट में आती है।

मात्र 14,580 रुपए में आपका हो सकता है मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा, जानें कैसे

इसके टॉप मॉडल में 17 इंच के एलॉय व्हील, डेटाइम रनिंग लाइट्स, प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, क्लाइमेट कंट्रोल, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। विटारा ब्रेजा सिर्फ डीजल इंजन में आती है, लेकिन इसके बाद भी इस गाड़ी की बिक्री बहुत ज्यादा हो रही है। और तो और अब इस गाड़ी का आॅटोमैटिक वेरिएंट भी बाजार में उपलब्ध है।

इंजन और पावर की बात की जाए तो इस गाड़ी में 1248 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 89 बीएचपी की पावर और 200 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 2 व्हील ड्राइव इस कार में 48 लीटर ईंधन की क्षमता वाला फ्यूल टैंक भी दिया गया है।

अब अगर आप इस गाड़ी को अपना बनाना चाहते हैं तो आपको एक बार में देने होंगे सिर्फ़ 14,580rs. अगर ग्राहक 1,44, 395rs का डाउनपेमेंट करता है और उसके बाद 60 महीने तक 14,580rs देता है तो ये कार उसकी पूरी तरह से हो जाएगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Youth Trend

YouthTrend is a Trending Hindi Web Portal in India and Continuously Growing Day by Day with support of all our Genuine Readers. You can Follow us on Various Social Platforms for Latest News of Different Segments in Hindi.