अपने सिजलिंग लुक को लेकर फिर चर्चा में Urfi Javed, बोले लोग- “दिखाना भी नहीं आता”

Urfi Javed Sizzling Look : टीवी अदाकारा ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने इंस्टाग्राम (Instagram) हैंडल पर कोई न कोई तस्वीरें और Videos शेयर करती रहती है। उर्फी का हर अंदाज निराला होता है। वे हमेशा अपनी ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती है, जिस कारण ट्रोल्स के निशाने में रहती हैं। एक बार फिर अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद लोगों की सांसे थम गई हैं। Urfi javed इस बार ब्लू कट-आउट ड्रेस में लोगों को अपना दीवाना बना रही है, यह पूरी ड्रेस एक पतले से घागे पर टिकी हुई है। उर्फी ने इस ड्रेस में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है इस आउटफिट में अदाकारा का सिजलिंग अवतार देखकर हर‌ किसी के होश उड़ गए है।

ब्लू ड्रेस में कहर ढा रहीं Urfi Javed

टीवी अदाकारा ऊर्फी जावेद इस बार ब्लू कट-आउट ड्रेस में अपने कातिलाना अदाओं से सभी पर कहर ढा रही है। हाल ही में अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस ड्रेस में एक वीडियो शेयर किया है जो देखते ही देखते वायरल हो गया। इस वीडियो में देखा गया कि ऊर्फी जावेद ने नीले रंग की कट-आउट ड्रेस पहनी है जिसमें वह अपनी टोन्ड लेग्स फ्लान्ट कर रही हैं।

Urfi Javed

पतले से धागे पर टिकी Urfi की पूरी ड्रेस

यह ड्रेस और Urfi Javed का लुक तो काबिले तारिफ है ही, लेकिन एक और चीज है जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित (Attract) कर लिया है। अगर आप ऊर्फी के इस आउटफिट को गौर से देखेंगे तो आपको साफ पता चलेगा कि ऊर्फी जावेद की यह पूरी ड्रेस एक पतले से धागे पर टिकी है। ऊर्फी जावेद का यह लुक देखने के बाद लोगों ने उनकी खूब तारीफ की है। साथ ही एक से कंमेट भी कर रहे।

यूजर्स ने किए कंमेट

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा ‘भारत में एक ही है जो हाॅलीवुड को टक्कर दे रही है।’ तो दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा ‘दिखाना भी नहीं आता, छुपाना भी नहीं आता।’

बता दें कि Urfi Javed अपने लुक की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। पहले तो अदाकारा को उनके बोल्ड आउटफिट्स की वजह से काफी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता था लेकिन अब लोग उन्हें पसंद करने लगे हैं। यही वजह है कि रणवीर सिंह जैसे बॉलीवुड अभिनेता ने कॉफी विद करण 7 में ऊर्फी को फैशन आईकॉन बताया था।

हमसे जुड़े तथा अपडेट रहने के लिए आप हमें Facebook Instagram Twitter Sharechat Koo App YouTube Telegram पर फॉलो व सब्सक्राइब करें