Salman Khan-Aishwarya Rai के प्यार को वो पहलू जिसके बाद भी वो नहीं हो पाए एक

Salman Khan-Aishwarya Rai के प्यार के कसीदे आज भी पढ़े जाते हैं लेकिन आखिर क्या हुआ कि ये लव स्टोरी ऑनस्क्रीन तो लाजवाब रही पर ऑफस्क्रीन पर अब इतिहास बनकर रह गयी है। जानिए इस ख़ास रिपोर्ट में।

साल 1997 में एक फिल्म आयी हम दिल दे चुके सनम, इस फिल्म ने जैसे जैसे कामयाबी के कदम चूमे सलमान और ऐश्वर्या (Salman Khan-Aishwarya Rai) का प्यार परवान चढ़ने लगा। साल 1999 से दोनों ने एक दुसरे को डेट करना शुरू कर दिया।  लाखों जवां दिलों की धड़कन सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन पसंद की जाने लगी पर अचानक से दोनों के बीच ब्रेकअप की खबर ने दोनों के फैंस का दिल तोड़ दिया और ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली।

Salman Khan-Aishwarya Rai प्यार और तकरार

salman khan aisa

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐश्वर्या ने कई वजह तब से लेकर अब तक कई टीवी इन्टर्वियूज़ में बताई है, जिसमें सबसे बड़ी वजह ऐश्वर्या के पैरेंट्स से बदसलूकी की मानी जा रहे है, जिसे ऐश्वर्या ने खुद क़ुबूल किया था कि सलमा एग्रेसिव हैं और उन्होंने मेरे पैरेंट्स से बदसलूकी की जो ठीक नहीं था। सलमान ने भी ये बात एक इंटरव्यू में मानी थी कि उन्होंने ऐश्वर्या के पेरेंट्स से बदसलूकी की थी और इस व्यव्हार से उन्हें बहुत चोट पहुंची थी।

सलमान की माने तो वो एकतरफा प्यार कर रहे थे। ऐश्वर्या उन्हें वो प्यार नहीं दे रही थी जो वो उन्हें दे रहे थे इसलिए वो एग्रेसिव हो गए और रिश्ता टूट गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने एक बार ऐश्वर्या के मुंबई स्थित घर के बाहर हंगामा मचाया था। नवम्बर 2001 में वह ऐश्वर्या के घर के बाहर खड़े होकर डोर बेल बजाते रहे थे और दरवाजा न खोलने पर उन्होंने बिल्डिंग से कूद जाने की धमकी दी थी। ऐश्वर्या को सलमान के इस व्यवहार से भी खूब धक्का लगा था।

salman khan

ऐश्वर्या ने एक आरोप सलमान पर लगाया कि वो उनपर शक करते थे और कोस्टार्स का नाम लेकर उन्हें टीज़ करते थे जिसमें अभिषेक का नाम भी था। भले ही रुपहले और ओरिजनल परदे पर दोनों की लव लाइफ ख़त्म हो गयी हो पर आज भी लोगों के दिलों पर ये जोड़ी राज करती है।

%d bloggers like this: