Richa Chadha-Ali Afzal Wedding : इस खास जगह होगा रिस्पेशन, 37 साल लगते हैं यहां का मेंबरशिप पाने में

Richa Chadha-Ali Afzal Wedding : बॉलीवुड का एक और खूबसूरत कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है। दो बार शादी की तारीख पोस्टपोन होने के बाद फाइनली ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)और अली फजल (Ali Fazal) जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। बता दें कि ऋचा और अली 6 अक्टूबर को मुंबई में शादी करने वाले हैं। उनके शादी (Wedding) के सभी प्री-वेडिंग फंक्शन मेंहदी, हल्दी सभी दिल्ली में सिंतबर के अंत से ही शुरू हो जाएंगे, लेकिन दोनों (Richa Chadha-Ali Afzal) सात फेरे मुंबई में लेंगे। हाल ही में कपल के दिल्ली वाले रिसेप्शन वेन्यू की जानकारी भी सामने आई है, जो काफी खास होने वाली है। आइए जानते है शादी से जुड़ी सभी दिलसस्प बातें…

बेहद ख़ास है Richa Chadha-Ali Afzal का रिसेप्शन वेन्यू

Richa Chadha-Ali Afzal

ऋचा चड्ढा और अली फजल (Richa Chadha-Ali Afzal) की शादी के दो दिन बाद दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन होगा। दिल्ली में दोनों का रिसेप्शन भारत के सबसे पुराने क्लब में होगा। ये क्लब 110 साल पुराना आइकॉनिक लैंडनमार्क है। कहा जाता है कि ये क्लब इतना खास है कि इसकी मेंबरशिप पाने के लिए 37 साल तक इंतजार करना पड़ता है। अब सोचिए जब वेन्यू इतना शानदार है तो रिसेप्शन कैसा होगा।

इस दिन से शुरू होंगी शादी की रस्में

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपनी शादी से पहले के सभी फंक्शन की पूरी तैयारी कर ली है। 30 सितंबर से दोनों की शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी। ये रस्में 3 दिन तक चलेंगी। वहीं, मेहंदी और संगीत की रस्म 1 अक्टूबर से शुरू हो जाएंगी। 6 तारीख को ऋचा (Richa) और अली (Ali) शादी के बंधन में बंधेंगे और रिसेप्शन 2 और 7 अक्टूबर को होगा। खैर, दोनों की शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि दोनों की शादी और रिसेप्शन काफी ग्रैंड होने वाला है। सोशल मीडिया पर फैंस अभी से ऋचा चड्ढा और अली फजल को शादी के लिए मुबारकबाद दे रहे हैं।

Richa Chadha-Ali Afzal

बता दें कि ऋचा और अली अफजल (Richa Chadha-Ali Afzal) की मुलाकात साल 2012 में Fukrey के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। सात साल डेट करने के बाद वर्ष 2019 में अली फजल ने ऋचा को प्रपोज किया था। 2020 में दोनों शादी करने वाले थे। लेकिन, कोविड महामारी के कारण शादी नहीं हो सकी। वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा आखिरी बार फिल्म ‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल’ में नजर आई थीं। अब ऋचा चड्ढा फिल्म ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ और ‘फुकरे 3’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अली फजल भी उनके साथ नजर आएंगे।

हमसे जुड़े तथा अपडेट रहने के लिए आप हमें Facebook Instagram Twitter Sharechat Koo App YouTube Telegram पर फॉलो व सब्सक्राइब करें

%d bloggers like this: