Kapil Sharma ने पहली बार शेयर की बेटे त्रिशान की तस्वीर, क्यूटनेस पर फैंस-सेलेब्स सभी हुए फ़िदा

Kapil Sharma | बीते रविवार को पूरी दुनिया में इंटरनेशनल फादर्स डे मनाया गया, फादर्स डे पर हर किसी ने अपने पिता की फोटो शेयर करते हुए उनको याद किया, उनके साथ बिताए हुए समय को याद किया और बहुत से लोगों ने पिता के साथ समय भी बिताया। फादर्स डे पर केवल आम लोगों ने ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज़ ने भी इस दिन फोटो शेयर की, भले ही क्रिकेटर हो या बॉलीवुड कलाकार सबने फादर्स डे सेलिब्रेट किया।

उसी प्रकार मशहूर कॉमेडियन Kapil Sharma ने अपने बेटे की तस्वीर पहली बार सोशल मीडिया पर शेयर की, कपिल शर्मा काफी लंबे समय से टीवी पर्दे से दूर है, कपिल सोनी टीवी पर द कपिल शर्मा शो में नजर आते थे लेकिन फिलहाल यह कार्यक्रम बंद हो चुका है। कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर पहली बार अपने बेटे की फोटो शेयर की।

Kapil Sharma ने पहली बार शेयर की अपने बेटे की फोटो

Kapil Sharma Shares his son Trishan 1st picture

राजाओं की तरह आलीशान घर में रहते हैं कॉमेडियन Kapil Sharma, ऐसा दिखता है पंजाब और मुंबई में उनका घर

मशहूर टीवी कॉमेडियन कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने 1 फरवरी 2021 को एक बेटे को जन्म दिया जिसके बाद खुद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इस बात की खबर अपने फैंस को सोशल मीडिया के द्वारा दी थी। कपिल शर्मा ने बेटे के जन्म से अब तक अपने बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी जिसके बाद उनके फैंस लगातार उनसे उनके बेटे की फोटो शेयर करने की मांग करते रहे और आखिरकार फादर्स डे के दिन कपिल शर्मा ने अपने दोनों बच्चों के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी।

फोटो देख हर कोई कर रहा है तारीफ

फादर्स डे पर जब से कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने बेटे त्रिशान और अपनी बेटी अनायरा की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करी है तब से ही कपिल शर्मा के फैंस और कई सेलिब्रिटी भी उनके द्वारा शेयर की गई फोटो पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। टीवी और फिल्म एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने कपिल शर्मा के बच्चों की फोटो को देखकर उन्हें दुआ दी है हम आपको बताना चाहेंगे कि कपिल शर्मा के बेटे और बेटी दोनों ही बहुत क्यूट है।

बेटे के जन्म के समय से कपिल टीवी से हो गए थे गायब

कपिल शर्मा

पहली बार सामने आया कपिल शर्मा की “बेटी” का चेहरा, गोद में दिखीं बेहद क्यूट

फिलहाल कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने छोटे पर्दे से दूरी बनाई हुई है दरअसल अपने बेटे के जन्म के समय से कपिल शर्मा टीवी पर नजर नहीं आए हैं उससे पहले कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो दा कपिल शर्मा में नजर आते थे। कपिल शर्मा बेटे के जन्म के समय अचानक से छोटे पर्दे से गायब हो गए थे और उन्होंने सोशल मीडिया के द्वारा अपने दर्शकों से कहा था कि वो कुछ समय के लिए दूर जा रहे है लेकिन वो वापस जरूर आएंगे।

Kapil Sharma की पहली संतान एक बेटी है जिसका नाम अनायरा रखा गया है, कपिल शर्मा ने टीवी कलाकार गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसंबर 2018 में सात फेरे लिए थे, शादी के एक साल बाद ही 10 दिसंबर 2019 के दिन कपिल शर्मा के घर बेटी ने जन्म लिया था। कपिल शर्मा 2007 में हुए द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में विजेता बनकर सामने आए थे और उसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़ कर नहीं देखा।

%d bloggers like this: