Hrithik Roshan ने दिल छू जाने वाला नोट लिख किया Aryan Khan को सपोर्ट, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Hrithik Roshan Support Aryan Khan | बॉलीवुड एक्टर सलमान ख़ान, निर्देशक पूजा भट्ट, हंसल मेहता समेत कई सितारों के बाद अब ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन ख़ान ने शाह रुख ख़ान को सपोर्ट किया और उनके बेटे आर्यन ख़ान के लिए फिक्र ज़ाहिर की है। आर्यन को बीते शनिवार को एनसीबी (NCB) ने एक क्रूज पर रेव पार्टी करने के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हिरासत में रखा है। ड्रग मामले में आर्यन का नाम आते ही एक तरफ बॉलीवुड, शाहरुख खान और स्टार किड्स को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। वहीं शाहरुख के लिए इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने सपोर्ट भी दिखाया है जिनमें बॉलीवुड एक्टर सलमान ख़ान, निर्देशक पूजा भट्ट, हंसल मेहता समेत कई सितारों के बाद अब ऋतिक रोशन ने भी आर्यन खान के लिए अपना समर्थन दिखाया है और आर्यन के नाम से सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है।

Hrithik Roshan ने पोस्ट लिख किया सपोर्ट

Hrithik Roshan Support Aryan Khan

ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर आर्यन की तस्वीर शेयर करते हुए एक ओपन लेटर लिखा-

“मेरे प्यारे आर्यन, जीवन एक अजीब यात्रा है। यह बहुत अच्छा भी है क्योंकि यह अनिश्चित है। जीवन आपको अलग-अलग परिस्थितियों में डालता है लेकिन भगवान दयालु हैं। वह मजबूत लोगों के सामने ही मुश्किल हालात पैदा करता है। आप जानते हैं कि जब आप इसे संभालने का दबाव महसूस करते हैं तब भी आप विशेष होते हैं। और मुझे पता है कि आपको इसे अभी महसूस करना चाहिए।

तिक ने आगे लिखा-

“गुस्सा, भ्रम, लाचारी.. आह, ये सब चीजें जो आप में हीरो को मार सकती हैं। लेकिन सावधान रहें, क्योंकि सही चीजें आपके अंदर की अच्छाई, दया और प्यार को भी जला सकती हैं। अपने आप को जलने दो, लेकिन बस इतना ही.. गलतियाँ, असफलताएँ, जीत, सफलताएँ.. वे सब एक समान हैं। यदि आप जानते हैं कि कौन सा हिस्सा रखना है और क्या अनुभव से दूर ले जाना है। लेकिन समझ लें कि इन सब से आप आगे बढ़ सकते हैं।

अभिनेता ने अपनी पोस्ट को खत्म करते हुए लिखा-

“मैं तुम्हें बचपन से अब तक जानता हूँ। इसे स्वीकार करें .. आपके जो भी अनुभव हैं उन्हें स्वीकार करें। वे आपके उपहार हैं। यकीन मानिए.. ऐसे समय में जब आप इन सभी को एक साथ देखेंगे तो सब कुछ समझ में आ जाएगा. आपको बस खुद को शांत रखना है। शांत रहो, निरीक्षण करो। ये पल आपके कल के निर्माता हैं और आपका कल एक चमकते सूरज की तरह होने वाला है। लेकिन इसके लिए आपको अंधेरे से गुजरना होगा। शांत, खुद का मालिक बनना और भरोसा करना है। यह हमेशा अंदर होता है..”

Chandan Singh

Chandan Singh is a Well Experienced Hindi Content Writer working for more than 4 years in this field. Completed his Master's from Banaras Hindu University in Journalism. Animals Nature Lover.

%d bloggers like this: