NewsViral

Breaking News : Cyrus Mystri की सड़क हादसे में हुई मौत, रह चुके थे टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन, विडियो

Cyrus Mystri जो टाटा ग्रुप ऑफ़ कंपनी के पूर्व चेयरमैन रह चुके थे उनकी आज मुंबई आते वक़्त एक सड़क हादसे में मृत्यु हो गयी. बताया जा रहा था की वो अहमदाबाद से मुंबई आ रहे थे और उनकी कार में 4 लोग सवार थे, अचानक से उनकी मर्सडीज का नियंत्रण बिगाड़ा और सीधा रोड के डिवाइडर से टकरा गई. उद्योगपति Cyrus Mystri और उनके ड्राईवर की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि अन्य दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, उन्हें पास के ही अस्पताल में भारती कराया गया है. फिलहाल अभी तक हादसे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है.

नहीं रहे Cyrus Mistry

Cyrus Mistry

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह हादसा रविवार में दोपहर करीब 3.15 बजे के लगभग हुआ, जब साइरस मिस्त्री अपनी मर्सडीज कार से अहमदाबाद से मुंबई की तरफ जा रहे थे। यह हादसा सूर्या नदी पर बने पुल पर हुआ। पुलिस अधिकारी के अनुसार प्रथम यह एक दुर्घटना की तरह लग रहा है। Cyrus Mistri के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कासा ग्रामीण अस्पताल भेज दिया गया है।

Youth Trend

YouthTrend is a Trending Hindi Web Portal in India and Continuously Growing Day by Day with support of all our Genuine Readers. You can Follow us on Various Social Platforms for Latest News of Different Segments in Hindi.