Baba Ramdev का बॉलीवुड कलाकारों पर सीधा प्रहार, बोले सलमान खान लेता है ड्रग्स, आमिर का पता नहीं

Baba Ramdev : बाबा रामदेव जिन्होंने अपने योग के बल पर आयुर्वेद को एक नया आयाम दिया और इसका ना सिर्फ भारत में बल्कि पूरे विश्व में परचम लहराया. हालाँकि बाबा रामदेव पतंजलि आयुर्वेद और योग को लेकर तो चर्चा में रहते ही हैं साथ ही साथ वो अपने बड़बोलेपन को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. अभी हाल ही में बाबा ने बॉलीवुड और ड्रग्स के बीच रिश्ता जोड़ते हुए एक सनसनीखेज दावा कर दिया है जिसे लेकर एक नया विवाद होते नजर आ रहा. असल में बाबा रामदेव इन दिनों उत्तर प्रदेश में नशीली दवाओं के खिलाफ एक अभियान चला रहे हैं जिस दौरान उन्हीने यह आरोप लगाये।

Baba Ramdev ने लगाये सनसनीखेज आरोप

Baba Ramdev Controversy

जानकारी के अनुरार बताया जा रहा है कि मुरादाबाद में अपने नशीली दवाओं के खिलाफ चला रहे अभियान के दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए योग गुरु ने कहा, “शाहरुख खान का बेटा (आर्यन खान) एक ड्रग पार्टी में ड्रग्स करते पकड़ा गया था। वह जेल गया था। सलमान खान ड्रग्स लेता है। मैं आमिर खान के बारे में नहीं जानता। भगवान इन अभिनेताओं के बारे में जानता है।”

उन्होंने कहा, “कौन जानता है कि कितने फिल्मी सितारे ड्रग्स लेते हैं। अभिनेत्रियों की स्थिति और भी बदतर है। फिल्म इंडस्ट्री में यह हर जगह ड्रग्स है। बॉलीवुड में ड्रग्स है। राजनीति में ड्रग्स है।” रामदेव (Baba Ramdev) के आरोपों पर हालांकि किसी ने प्रतिक्रिया नहीं दी है।

रामदेव (Baba Ramdev) ने आगे कहा, “चुनाव के दौरान शराब बांटी जाती है। हमें संकल्प लेना चाहिए कि भारत को हर नशे से मुक्त होना चाहिए। इसके लिए हम एक आंदोलन शुरू करेंगे।”

Bollywood का ड्रग कनेक्शन

बताते चलें कि पिछले ही साल बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान “ड्रग्स-ऑन-क्रूज़” मामले में गिरफ्तार किए गए थे, हालाँकि 20 दिनों तक जेल में रहने के दौरान कोई भी सबूत नहीं मिलने की वजह से आरोप से मुक्त कर दिया गया था। इससे पहले 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक कथित “बॉलीवुड-ड्रग्स नेक्सस” की जांच में कई फिल्मी हस्तियों से पूछताछ की गई थी।

Chandan Singh

Chandan Singh is a Well Experienced Hindi Content Writer working for more than 4 years in this field. Completed his Master's from Banaras Hindu University in Journalism. Animals Nature Lover.