काजोल की लाडली Nysa Devgan को देख कंफ्यूज हुए फैंस, बोले- कुछ तो गड़बड़ है

Nysa Devgan : इन दिनों बॉलीवुड सितारों के दिवाली पार्टी सेलिब्रेशन का वीडियोस और Photos सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। सभी स्टार एक दूसरे के घर दीवाली मनाते हुए नजर आ रहें है। वहीं रविवार की रात को न्यासा देवगन (Nysa Devgan) भी एक दिवाली (Diwali) पार्टी में नजर आईं, लेकिन उन्हें देख लोग सोच में पड़ गए, उन्हें पहचान ही नहीं पाएं। अब आप भी सोच रहें होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो लोग न्यासा को पहचान ना पाएं, तो चलिए जानते है ऐसा क्या हुआ….

दोस्तों के साथ दिवाली पार्टी में स्पॅाट हुई Nysa Devgan

Nysa Devgan

दरअसल, बीते दिनों न्यासा देवगन (Nysa Devgan) को भूमि पेडनेकर की दिवाली पार्टी में गोल्डन कलर के लहंगे में देखा गया था। वहीं इस बार वे प्रिंटेड ग्रीन कलर के लहंगे में स्पॉट की गई, यहां न्यासा कार में अपने एक फ्रेंड के साथ दीवाली पार्टी में पहुंची थीं, जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा था।

Nysa Devgan : दिखी ग्लैमरस

बता दें कि न्यासा कि ये तस्वीरें और Videos सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और लोग उन्हें पहचान ही नहीं पा रहें, क्योंकि इन तस्वीरों और Videos में Nysa Devgan काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे न्यासा ने पास खड़े कैमरामैन को पूरी तरह इग्नोर किया। वीडियो में उन्हें अपने दोस्त के साथ कुछ डिस्कस करते हुए देखा गया।

न्यासा को देख फैंस हुए कंफ्यूज

Nysa Devgan

वीडियो में सभी को न्यासा का लुक काफी बदला-बदला सा नजर आ रहा है, जिससे अधिकतर यूजर्स कंफ्यूज हो गए। वहीं लोग न्यासा देवगन की फोटो पर तरह-तरह के कमेंट करते हुए दिखाई दे रहें हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने कंमेटस करते हुए लिखा कि ‘कुछ तो चेहरे के साथ गड़बड़ है’. तो एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये इतनी अलग क्यों दिख रही है। फेस के साथ कुछ किया है क्या’.

यूजर्स ने कहा जान्हवी पार्ट-2

कुछ ने कहा कि न्यासा ने नाक की सर्जरी कराई है। वहीं कुछ यूजर्स ने तो न्यासा को जान्हवी कपूर पार्ट 2 (Jhanvi Kapoor) तक कह डाला। बता दें कि लोग न्यासा देवगन (Nysa Devgan) बॉलीवुड के चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

हमसे जुड़े तथा अपडेट रहने के लिए आप हमें Facebook Instagram Twitter Sharechat Koo App YouTube Telegram पर फॉलो व सब्सक्राइब करें

%d bloggers like this: