Viral

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से बात करने का इस शख्स ने किया दावा

सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से गए अब एक महीने से ज्यादा का समय बीत चुका हैं लेकिन अभी भी उनके आत्महत्या करने की ठोस वजह सामने नहीं आ पाई हैं, पुलिस अपनी तहकीकात कर रही हैं लेकिन उनकी तहकीकात में कुछ भी ऐसा सामने नहीं आया जिससे कि इस राज से पर्दा हट सकें। सुशांत सिंह की आत्महत्या करने के साथ ही पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में परिवारवाद और गुटबाजी को लेकर फिल्मी इंडस्ट्री दो भागों में बट चुकी हैं, अभी हाल में ही एक शख्स ने बताया हैं कि उन्होंने सुशांत सिंह की आत्मा से बात करी हैं। ये शख्स हैं पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ, आइये जानते हैं कि स्टीव ने सुशांत की आत्मा से क्या बात की हैं।

सुशांत ने बताया कि मरने से पहले हुई थी उनकी किसी से बहस

2a087f9ac41b8b0d171bc26a82b8a40e

स्टीव हफ ने हाल में ही सुशांत की आत्मा से हुई बातचीत का दूसरा वीडियो जारी किया हैं जिसमें उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह की आत्मा से उन्होंने इस दौरान बहुत से सवाल किए जिसमें उनका सबसे मुख्य प्रश्न ये था कि उनकी मौत से ठीक पहले क्या हुआ था। इस सवाल के जवाब में मशीन से एक आवाज निकली जिसमें ये सुनाई दिया कि मौत से पहले किसी शख्स से हुई थी जोरदार बहस, जब उनसे पूछा गया कि उनकी बहस किस से हुई तो ये जवाब मिला कि अब तो सब कुछ खत्म हो चुका हैं।

जब सुशांत की आत्मा से पूछा कैसे हुई मौत, तो क्या मिला जवाब?

यूट्यूब पर स्टीव द्वारा शेयर किए गए वीडियो में स्टीव ने सुशांत की आत्मा से सवाल करने का दांवा किया, उन्होंने उनसे पूछा कि आपकी मौत होने के पीछे क्या वजह हैं, तो उन्हें उनकी मशीन से एक आवाज सुनाई देती हैं जो उनसे कहती हैं कि हफ मुझे रोशनी मिल गई जिसकी मुझे तलाश थी। इसके अलावा मशीन से ये भी आवाज आई कि मैं भगवान से मिलना चाहता था और अब उनसे मिलने जा रहा हूं।

ये भी पढ़े :-सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में नया मोड़, अब गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अमित शाह से हाथ जोड़ की ये गुजारिश

2f03db70fdec88f47f574d897934dba1

स्टीव ने किया पिछले 10 सालों से आत्माओं से बात करने का दांवा

सुप्रसिद्ध पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने ये दांवा किया हैं कि पिछले 10 सालों से वो आत्माओं से बात कर रहें हैं, उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की मांग पर ही उन्होंने सुशांत सिंह की आत्मा से बात की थी, स्टीव ने बताया कि आत्माओं से बात करने वाली इस मशीन को खुद उन्होने बनाया हैं।

Youth Trend

YouthTrend is a Trending Hindi Web Portal in India and Continuously Growing Day by Day with support of all our Genuine Readers. You can Follow us on Various Social Platforms for Latest News of Different Segments in Hindi.