Viral

शादी के 1 साल के अंदर ही सुष्मिता के भाई भाभी के रिश्ते में आई दरार, चारु असोपा ने खुद बताया

चारु आसोपा को टीवी इंडस्ट्री में आए हुए 10 साल से ज्यादा का समय बीत चुका हैं 2009 में अपने टीवी कैरियर की शुरुआत मशहूर टीवी धारावाहिक अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो से किया था, चारु इसके अलावा ये रिश्ता क्या कहलाता हैं और बालवीर सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं।

चारु आसोपा ने फिल्मी अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से 7 जून 2019 को शादी रचाई थी, राजीव सेन पेशे से एक मॉडल हैं, दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे जिसकी बानगी उन दोनों के द्वारा शेयर की गई फोटो से पता चलता हैं लेकिन शादी के एक साल के ही अंदर ऐसा क्या घटा कि दोनों के बीच रिश्ता लगभग टूट चुका हैं। हाल में ही एक इंटरव्यू में चारु ने पिछले 1 साल में उनके वैवाहिक जीवन में क्या घटा हैं उसके बारें में उन्होंने बताया, चलिए हम भी जानते हैं कि क्या बताया चारु ने।

शादी की पहली सालगिरह से पहले ही हो गए थे दोनों अलग

b6949c6ac76a610e46c72adaf13877b0

चारु और उनके पति राजीव ने जून 2019 में शादी की थी, दोनों के बीच बेहद प्यार था, दोनों ने अपने हनीमून की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी जिनको देखकर कोई भी ऐसा नहीं कह सकता था कि इन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिकेगा। अभी हाल में ही चारु ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कहा कि इन दोनों के बीच रिश्तें में खटास आने की वजह शक हैं, चारु ने ये भी कहा कि उनके पति राजीव ने किसी की बातों में आकर उनकी सारी फोटो भी सोशल मीडिया से डिलीट कर दी हैं।

चारु ने पिछले 1 साल के बारें में क्या बताया

चारु आसोपा ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि राजीव ने जो कहा हैं कि उन्हें यानी चारु को कोई भड़का रहा हैं तो वो बिल्कुल गलत हैं, मुझमें इतनी समझ हैं कि मेरे लिए क्या गलत हैं और क्या सही, लेकिन मुझे लगता हैं कि राजीव किसी की बातों में आकर मेरे साथ इतना गलत व्यवहार कर रहें हैं। चारु ने कहा कि उन दोनों का रिश्ता अब टूटने वाला हैं लेकिन उसमें उनका कोई दोष नहीं हैं, चारु ने ये भी कहा कि राजीव मुझे मुश्किल समय में छोड़ कर चला गया और हमारी मैरिज एनीवर्सरी से पहले वो मुझे छोड़कर दिल्ली आ गए थे।

ये भी पढ़े :-तब्‍बू-ईशान की नजदीकीयां बनीं चर्चा की वजह, ये सितारे भी उम्र का फासला भूल पर्दे पर कर चुके हैं रोमांस

f08242f6df1aac602eceab55bae8bb71

इससे पहले राजीव ने लगाए थे चारु पर आरोप

चारू के मीडिया में इंटरव्यू में देने से पहले उनके पति राजीव सेन ने चारु पर आरोप लगाए थे, राजीव ने कहा कि चारु का कोई करीबी रिश्तेदार या दोस्त चारु का ब्रेनवाश कर रहा हैं तभी वो ऐसी बातें कर रही हैं उन्होंने ये भी कहा कि चारु खुद सीधी साधी हैं पर किसी की बातों में आकर वो ये रिश्ता बिगाड़ रहीं हैं। राजीव ने बताया कि जिस दिन उन्हें पता चल जाएगा कि चारु को कौन भड़का रहा हैं तो वो उस दिन सबूत के साथ उनका नाम सबके नाम ले आएंगे।

Youth Trend

YouthTrend is a Trending Hindi Web Portal in India and Continuously Growing Day by Day with support of all our Genuine Readers. You can Follow us on Various Social Platforms for Latest News of Different Segments in Hindi.