Viral

बजट में हैं नीता अंबानी की होने वाली बहु राधिका मर्चेंट का ये लहंगा, इतने में आप भी ला सकती हैं घर

हर किसी की जिंदगी में सबसे खूबसूरत लम्हा उसकी शादी का होता हैं, शादी पर सबसे खूबसूरत दिखने की इच्छा हर किसी की होती हैं, खासकर होने वाली दुल्हनें जो शादी का सपना बहुत लंबे समय से सजो कर रखती हैं और इसके अलावा उनके लिए बहुत खास होता हैं उनका शादी का लहंगा।

अभी कुछ समय पहले मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी हुई हैं, जबकि बेटे आकाश अंबानी की शादी की शहनाई पहले ही बज चुकी हैं ऐसे में बहुत से लोगों को मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी का इंतजार हैं। सूत्रों के अनुसार अंनत अंबानी अपनी गर्लफ्रैंड राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरों के बंधन में बंध सकते हैं

अपने फैशन स्टाइलिंग से सबका दिल जीत रही हैं राधिका मर्चेंट

2abb9b14282b77e5ddaf8edce25373f1

अनंत मर्चेंट की गर्लफ्रैंड राधिका ने बहुत ही कम समय के अंदर अंबानी परिवार के सभी सदस्यों के दिल में अपनी जगह बना ली हैं, इसके पीछे जो मुख्य वजह हैं वो हैं फैशन के प्रति उनका टेस्ट, राधिका की स्टाइलिश ड्रेसिंग बहुत ही उम्दा हैं इस बात का अंदाजा आप उसी बात से लगा सकते हैं जब उन्होंने अपनी बड़ी बहन के प्री-वेडिंग में स्कोलोपेड हेमलाइन वाला लूज फिट लहंगा पहना था जो दिखने में बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रहा था। उनका ये शानदार लहंगा पेस्टल पिंक एंड ग्रीन रंग में वेटलेस बटर सिल्क ऑर्गेजा के साथ तैयार किया गया था।

मशहूर डिज़ाइनर राहुल मिश्रा ने तैयार किया था राधिका का ये लहंगा

राधिका के लिए ये खूबसूरत लहंगा मशहूर फैशन डिजाइनर राहुल मिश्रा ने तैयार किया था, उन्होने इस लहंगे के स्कर्ट और ब्लाउज में बहुरंगी धागों का प्रयोग किया था जिसको उन्होंने स्वान मोटिफ्स एवं फूलों की कशीदाकारी कड़ाई में तैयार किया था। राधिका मर्चेंट को पेस्टल रंग के लहंगों से बहुत प्यार हैं जिस तरह उनकी होने वाली जेठानी श्लोका मेहता को हैं।

ये भी पढ़े :-3 दोस्तों का शानदार आइडिया और 5 रुपये के पैकेट से शुरू करते हुए कर चुके हैं 850 करोड़ की कमाई

1cc982427955e677f18c6af808c06e74

मात्र 50,000 रुपये में खरीद सकते हैं आप राधिका मर्चेंट जैसा लहंगा

ऐसा बिल्कुल नहीं हैं कि इस तरह का लहंगा सिर्फ बड़े घराने के लोग ही पहन सकते हैं बल्कि अगर आपको सिंपल ब्लाउज और सॉफ्ट पेस्टल पैलेट की तरह कुछ डिज़ाइनर लहंगा चाहिए तो आप इस तरह का लहंगा 50,000 की कीमत में खरीद सकते हैं, और वैसे भी आजकल पेस्टल लहंगों की काफी ज्यादा मांग हैं अगर आप चाहे तो इसे डिज़ाइनर राहुल मिश्रा की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

Youth Trend

YouthTrend is a Trending Hindi Web Portal in India and Continuously Growing Day by Day with support of all our Genuine Readers. You can Follow us on Various Social Platforms for Latest News of Different Segments in Hindi.